News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Anushka Sharma की परदे पर धमाकेदार वापसी, इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक्टिंग में एक दो नहीं बल्कि पूरी तीन प्रोजेक्ट्स के साथ लौट रही हैं. इनमें से जहां दो प्रोजेक्टर सिल्वर स्क्रीन के हैं तो वहीं एक ओटीटी का है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 01 Jan 2022, 07:19:09 AM
anushka

Anushka Sharma की परदे पर धमाकेदार वापसी, इस फिल्म से होगा कमबैक (Photo Credit: Instagram@AnushkaSharma)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. अनुष्का जल्द ही बड़े परदे पर धमाकेदार वापसी करती नजर आएंगी. आखिरी बार उन्हें आनंद एल राय की फिल्म जीरो (Zero) में देखा गया था. हालांकि, ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. लेकिन इस बार हिट्स देने के लिए अनुष्का ने पूरी तैयारी कर ली है. अबकी बार एक्ट्रेस एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे तीन प्रोजेक्ट्स के साथ लौट रही हैं. इनमें से जहां दो प्रोजेक्टर सिल्वर स्क्रीन के हैं तो वहीं एक ओटीटी का है. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2021: OTT के शोर में चमके ये सितारे, किसी ने बढ़ाया पारा तो किसी ने थामीं धड़कनें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2022 में अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में लौट रही हैं. तीन बड़े प्रोजेक्ट्स में वो नजर आने वाली हैं, जिनमें से दो प्रोजेक्ट्स सिल्वर स्क्रीन पर एंटरटेन करेंगे तो वहीं एक प्रोजेक्ट को बड़े पैमाने पर ott प्लेटफार्म के लिए तैयार किया जा रहा है. हालांकि, बता दें कि उनका ओटीटी प्रोजेक्ट कोई वेब सीरीज नहीं बल्कि एक फिल्म ही है, जोकि इंडिया में काफी बड़ी मानी जा रही है. उम्मीद की जा रही है कि इन प्रोजेक्ट्स का ऐलान साल की शुरुआत में कर दिया जाएगा और जाहिर है इससे अनुष्का के फैंस काफी खुश होंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

फ़िलहाल एक्ट्रेस की तरफ से इस बात की कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है और न ही इस बात का खुलासा हुआ है कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम क्या है और किस बड़े बैनर तले वो काम करने जा रही हैं. वहीं, बता दें कि अनुष्का शर्मा की जीरो भले ही फ्लॉप मानी गई हो लेकिन वह 300 करोड़ी फिल्म का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस लिस्ट में उनकी फिल्म सुल्तान (Sultan), पीके (PK) और संजू (Sanju) का नाम आता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वैसे बता दें कि, बीच में ऐसी ख़बरें सामने आईं थीं कि अनुष्का भारतीय क्रिकेट प्लेटर झूलन गोस्वामी (Indian cricket platter Jhulan Goswami) की बायोपिक में काम करेंगी लेकिन इस खबर को सिरे से नकार दिया गया था. अब तो बस इंतजार किया जा सकता है कि उनके ये नए प्रोजेक्ट्स कौन से होंगे और अनुष्का खुद जल्द ही अपने प्रोजेक्ट्स का खुलासा करें. 

First Published : 31 Dec 2021, 07:09:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो