logo-image

विराट-रश्मिका से लेकर कियारा ने Anushka को किया बर्थडे विश, जमकर लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 01 May 2023, 12:06 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Birthday Wishes: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. 1 मई को अनुष्का 35 साल की हो गई हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री से भर-भरकर बधाई मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का के को-स्टार्स और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. पति विराट कोहली ने भी अनुष्का के लिए प्यार भरा बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. विराट के अलावा बॉलीवुड से कई बड़े स्टार्स ने अनुष्का के लिए सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया. 

विराट ने अनुष्का की कुछ क्यूट तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा- जिंदगी के सभी उतार-चढ़ाव में मैं तुम्हें प्यार करता हूं....जन्मदिन मुबारकत हो मेरी सबकुछ..." 

अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने सेलेब्स के बर्थडे पोस्ट शेयर किए हैं. इनमें साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हैं जिन्होंने अनुष्का की एक तस्वीर शेयर करके उन्हें हैप्पी बर्थडे लिखा.

अनुष्का की एक स्कूल फ्रेंड ने उन्हें अनसीन कॉलेज फोटोज शेयर करके बधाई दी. 

कियारा आडवाणी ने अनुष्का की एक फोटो शेयर करके उनके लिए प्यार भरा नोट लिखकर जन्मदिन मुबारक कहा. 

फैशन आइकॉन मसाबा गुप्ता ने अनुष्का के लिए प्यार भरा नोट लिखकर बर्थडे विश किया. 

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी अनुष्का को बधाई दी. एक्ट्रेस ने चैंपियन लिखकर उनका शुक्रिया अदा किया. 

वहीं फिल्म प्रोडक्शन यश राज की तरफ से अनुष्का की रब ने बना दी जोड़ी के समय की फोटो के साथ जन्मदिन की मुबारकबाद दी गई. 

अनुष्का के भाई कर्नेश शर्मा ने उनके बचपन की तस्वीरें शेयर करके बहन को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखना.'

अनुष्का की एक और दोस्त ने उनकी 19 साल पुरानी तस्वीर शेयर करके बर्थडे विश किया. 

बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस अनुष्का का जन्म 1 मई 1988 को यूपी के अयोध्या में हुआ है. वो आर्मी फैमिली से हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का के फिल्मी करियर और अचीवमेंट्स से जुड़े पोस्ट वायरल हो रहे हैं.