logo-image

Anushka Sharma Birthday: लिप सर्जरी के लिए जब बुरी तरह ट्रोल हुई थीं अनुष्का, ऐसी हो गई थी हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 1 मई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं.

Updated on: 30 Apr 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. 1 मई को अनुष्का अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं. बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन का जन्म  1 मई 1988 को हुआ था. अनुष्का आज एक यूथ आइकॉन भी हैं. वो प्यूमा जैसे लग्जरी स्पोर्ट ब्रैंड की एम्बेसडर हैं. उनके स्टाइल और फैशन को फैंस भी फॉलो करते हैं. हालांकि, साल 2016 में अनुष्का को अपनी लिप सर्जरी के लिए ट्रोल होना पड़ा था. एक्ट्रेस की शक्ल इतनी बदल गई थी कि फैंस ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था. 

शक्ल बिगड़ने पर ट्रोल हुई थीं अनुष्का
अनुष्का अपनी बेबाकी के लिए भी फेमस हैं. वो हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं. एक्ट्रेस को साल 2016 में लिप-जॉब के लिए खूब ट्रोल किया गया था. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अनुष्का के लेटेस्ट लुक को देख यूजर्स ने उन्हें बत्तख कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. लिप-फिलिंग की वजह से अनुष्का की मीडिया में भी काफी किरकिरी हुई थी. यूजर्स उन्हें सर्जरी करवाने को लेकर खरी-खोटी सुनाने लगे थे. ट्रोल से परेशान अनुष्का को अपने लिप्स की शेप दोबारा बदलवानी पड़ी थी. 

टेम्परेरी लिप-इनहैंस से बिगड़ गया था चेहरा
फिर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया था कि 'रब दे बना दी जोड़ी' की शूटिंग के दौरान आदित्य चोपड़ा ने उन्हें कहा था कि 'तुम ज्यादा सुंदर नहीं हो तो अच्छी एक्टिंग करने पर ध्यान दो' इसके बाद ही अनुष्का ने अपनी लिप सर्जरी करवाई थी. उन्होंने करण जौहर की फिल्म बॉम्बे वेलवेट के लिए लिप इनहैंस टूल इस्तेमाल किया. ये मेकअप टेक्नीक्स थी जिससे अनुष्का के चेहरे का लुक बिगड़ गया था. 

फिर एक इंटरव्यू में अनुष्का को ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और कहा था कि, मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है. मैंने ऐसा ‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए लिप-सर्जरी वाली चीजें की थी. मैं झूठ नहीं बोलूंगी और न ही इसके बारे में बात करने से कतराऊंगी. मैं भी एक इंसान हूं और परफेक्ट नहीं हूं. कई लोगों ने इस चीज को स्वीकार करने पर मेरी सराहना की थी."