logo-image

Anushka Sharma Birthday: विराट से हटके करोड़ों की मालकिन हैं अनुष्का, जानें नेटवर्थ

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Updated on: 01 May 2023, 08:47 AM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Birthday: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 1 मई को अनुष्का अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगी. अनुष्का एक्ट्रेस से लेकर फिल्म प्रोड्यूसर तक हैं. उन्होंने बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस के तौर पर खुद को स्थापित किया है. 1 मई 1988 को यूपी के अयोध्या में जन्मी अनुष्का आर्मी फैमिली से हैं. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कमाई के मामले में भी अनुष्का काफी पावरफुल हैं. वो स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की प्रॉपर्टी से हटके भी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं.

अनुष्का हाल में लग्जरी स्पोर्ट ब्रांड 'प्यूमा' (Puma)  की एम्बेसडर  बनी हैं. एक जमाने में उन्होंने एड फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. अनुष्का ने साल 2008 में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था.  फैंस उनकी क्यूटनेस और चुलबुलेपन के कायल हो गए. इसके बाद अनुष्का कई हिट फिल्में दी थीं. आज एक्ट्रेस अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं. एक्ट्रेस की नेटवर्थ सुनकर आपको भी होश उड़ जाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

सबसे ज्यादा कमाई वाली हीरोइन (Highest Paid Actress)
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की हीइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. वो एक फिल्म के लिए 15 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस के अंडर कई फिल्में बनी हैं जिन्होंने अच्छी कमाई भी की है. इसके अलावा वे कई सार एड भी शूट्स करती हैं.

इतनी हैं अनुष्का की नेटवर्थ (Anushka Sharma Networth)
अनुष्का, पति विराट से अलग करोड़ों की मालकिन हैं. एक्ट्रेस कुल नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास कुल 256 करोड़ रुपये की संपत्ति है. फिल्मों से हटके अनुष्का ब्रांड एंडोर्समेंट और इनवेस्टमेंट्स से मोटी कमाई करती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का का कार कलेक्शन (Anushka Sharma Car Collection)
लग्जरी लाइफ जीने वाली अनुष्का शर्मा को लग्जरी कारों का भी शौक है. उनके पास रेंज रोवर वोग कार है. इसकी कीमत करीब ढाई करोड़ रुपये है. इसके अलावा एक्ट्रेस रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी की भी मालकिन है जिसकी कीमत 2 करोड़ 75 लाख रुपये है. अनुष्का के पास 1.34 करोड़ की ऑडी Q8 और 2.46 करोड़ की BMW7 कार भी है. एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में Bentley Flying Spur भी है जिसकी कीमत 3.21 करोड़  बताई जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का एक क्लोदिंग ब्रांड (NUSH) की भी मालकिन हैं. अनुष्का के खाते में कई अपार्टमेंट्स. विराट कोहली के साथ जुहू में उनका एक अपार्टमेंट है जिसका एक महीने का किराया 2.76 लाख रुपये है.