logo-image

Video: '3 इडियट्स' के लिए ऑडिशन दे चुकी हैं Anushka Sharma, इस वजह से नहीं मिला था रोल

राजकुमार हिरानी निर्देशित '3 इडियट्स' (3 Idiots) को अभी भी बॉलीवुड में सबसे अधिक रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्मों में से एक माना जाता है.

Updated on: 01 May 2023, 05:22 PM

मुंबई :

राजकुमार हिरानी निर्देशित '3 इडियट्स' (3 Idiots) को अभी भी बॉलीवुड में सबसे अधिक रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्मों में से एक माना जाता है. आमिर खान, करीना कपूर खान, आर माधवन और शरमन जोशी के रोल और फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई थी. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 19 साल की उम्र में पिया के रोल के लिए ऑडिशन दिया था, जिसे करीना ने निभाया था? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक्ट्रेस को इस बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है.

यूट्यूब पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, वह उनकी फिल्म 'पीके' से पर्दे के पीछे का सीन प्रतीत होता है. एक्ट्रेस को कैमरे से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह एक बड़ा रहस्य प्रकट करना चाहती है. रहस्य यह है कि उन्होंने 3 इडियट्स के लिए ऑडिशन दिया था, हालांकि, किसी ने भी उनके ऑडिशन टेप नहीं देखे. वीडियो में पीके के सेट से अनुष्का ने कहा, अब मैं ये टेप हिरानी सर को दिखाऊंगी. अनुष्का का ये ऑडिशन उनको हैरान कर देता है. बता दें डायरेक्टर हिरानी ने अनुष्का को इस रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया था. आगे वीडियो में वह निर्देशक के साथ-साथ आमिर को भी दिखाती, वीडियो में दोनों उनकी एक्टिंग से प्रभावित दिखते हैं.

'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी शुरुआत

अनुष्का (Anushka Sharma) ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में उन्हें शाहरुख खान के साथ अहम किरदार निभाया था. दर्शकों को फिल्म में दोनों जोड़ी बहुत पसंद आई थी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. अपनी पहली फिल्म के बाद से, उन्होंने कई फिल्मों और एक  निर्माता के रूप में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है.वहीं आज अनुष्का शर्मा अपना 35 वां जन्मदिन मना रही है. क्रिकेटर और अनुष्का के पति विराट कोहली ने भी उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है.