News Nation Logo
Banner

Chakda Xpress : Anushka Sharma को Jhulan Goswami के लुक में देखकर लोगों को आयी 'गधे' की याद

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Oct 2022, 07:51:43 PM
Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा का लुक हुआ वायरल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भले काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहीं हों, लेकिन वो जल्द ही महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' (Anushka Sharma chakda xpress) से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म से उनकी कुछ बीटीएस तस्वीरें (Anushka Sharma bts photos) सामने आयी हैं. लेकिन तारीफ करने के बजाय ज्यादातर नेटिजन्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक (Anushka Sharma as Jhulan Goswami) की तस्वीरें अलग-अलग पैपराजी पेज से वायरल हो रहीं हैं. जिसमें अनुष्का शर्मा भारत की जर्सी पहने और छोटे बालों में गेटअप लिए मैदान में दिख रहीं हैं. वहीं, उनके आसपास फिल्म के क्रू मेंबर्स नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनका लुक काफी ज्यादा अलग लग रहा है. लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया देखने के बाद लग रहा है कि उन्हें एक्ट्रेस का लुक कुछ खास पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने लिखा, 'अब घोड़ों की रेस में गधे भी दौड़ेंगे.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अरे झूलन तो मोटी थी और ये पतली झूलन'. एक अन्य यूजर ने तो कहा, 'किसी भी ऐंगल से गोस्वामी नहीं लग रही, इससे अच्छा किसी सही एक्ट्रेस को कास्ट करते'. इस तरह के कई भद्दे कमेंट्स उनका लुक सामने आने के बाद देखने को मिल रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि ये तस्वीरें कोलकता के ईडन गार्डन (Anushka Sharma shooting in Kolkata Eden Garden) शूट के दौरान की हैं. प्रसित रॉय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए जहां अनुष्का के फैंस एक्साइटेड हैं. वहीं, नेटिजन्स ने रिलीज से पहले ही इसे फ्लॉप करार दे दिया है. हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि क्या अनुष्का की ये फिल्म हिट होती हैं या फिर खुद पर फ्लॉप का ठप्पा लगाती है. लेकिन अनुष्का को अपना बेस्ट देना होगा, क्योंकि फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं. 

First Published : 19 Oct 2022, 07:51:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.