logo-image

PHOTO: अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर्स को लगाई फटकार, कहा- अब बंद करो ये सब...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी प्राइवेट तस्वीरें खींचने पर फोटोग्राफर्स और पब्लिकेशन को जमकर फटकार लगाई है

Updated on: 07 Jan 2021, 09:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से सुर्खियों में है. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी प्राइवेट तस्वीरें खींचने पर फोटोग्राफर्स और पब्लिकेशन को जमकर फटकार लगाई है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए फोटोग्राफर्स की क्लास लगाई है.

यह भी पढ़ें: BMC की शिकायत पर बोले सोनू सूद, हाईकोर्ट में करूंगा अपील

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार निवेदन करने के बाद भी ये हमारी प्राइवेसी दखल देना जारी रखे हुए हैं. इस अभी बंद कर दीजिए.' इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली छाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने फैंस को 7 जनवरी को दी क्रिसमस की बधाई, जानें क्या है वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इसी साल जनवरी में अपने पहले बच्चे का जन्म देने वाली हैं. अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2020 के अगस्त महीने में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इस पोस्ट में दोनों ने बताया था कि जनवरी में उनके घर मेहमान आने वाला है. अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. विराट कोहली (Virat Kohli) आस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं.  एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी.