logo-image

Virat- Anushka फैंस को देने वाले हैं गुड न्यूज! फैंस दे रहे बधाइयां

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाले कपल में से एक हैं. इस बीच हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसके बाद से कहा जा रहा है कि वे दोबारा पेरेंट्स बनने वाले हैं.

Updated on: 14 Jun 2022, 10:50 AM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाले कपल में से एक हैं. अक्सर दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं. बीते दिनों दोनों वेकेशन पर गए थे. जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी. जिन पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. वहीं, अब एक वीडियो (Anushka Sharma Virat Kohli) सामने आयी है. जिसके बाद से लगातार ये कहा जा रहा है कि विराट-अनुष्का के घर खुशखबरी आने वाली है और ये खुशखबरी कुछ और नहीं, बल्कि कपल के दोबारा पेरेंट्स बनने की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो को तमाम पैप्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें कपल को कार से जाते हुए देखा जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास है. तो बता दें कि जानकारी के मुताबिक, ये कार हॉस्पिटल से निकल रही है. जी हां, दोनों की ये वीडियो हॉस्पिटल से निकलते समय की है. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं, फैंस तरह-तरह के कमेंट कर दोनों से बच्चे को लेकर सवाल कर रहे हैं. उनका कहना है कि अनुष्का दोबारा प्रेग्नेंट (Anushka Sharma Virat Kohli good news) हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'खुशखबरी आने वाली है शायद'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'वामिका का भाई या बहन आने वाले होंगे'. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

आपको बता दें कि जहां एक तरफ विराट आईपीएल 2022 (Virat Kohli in IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की तरफ से खेलने के बाद रेस्ट पर हैं. वहीं, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma upcoming movies) काफी समय बाद फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) में दिखने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के किरदार में होंगी. जिसके लिए वो काफी तैयारियां भी कर रही हैं. बीते दिनों उनकी वीडियो और तस्वीरें भी सामने आयी थी. जिसमें वो प्रैक्टिस करती दिखाई दी थी. फैंस एक्ट्रेस की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन अनुष्का की प्रेग्नेंसी से जुड़े कयासों ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है.