logo-image

india vs new zealand: मैदान में कोहली, स्टेडियम में अनुष्का...वायरल हुआ कपल का फ्लाइंग किस

india vs new zealand: हर कोई मिस्टर और मिसेज कोहली का रोमांस देखकर गदगद है. बता दें कि, खबरें हैं कि अनुष्का और विराट कोहली जल्द ही अपने दूसरे बच्चा का स्वागत करने वाले हैं.

Updated on: 15 Nov 2023, 04:22 PM

नई दिल्ली:

Ind Vs New Zeeland Match: आज इंडियन क्रिकेट टीम के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कपल का पहला सेमी फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला चल रहा है. इसमें क्रिकेटर विराट कोहली भी खेल रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा की तरह इस बार भी विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची हैं. अनुष्का शर्मा को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया के लिए चीयर करते हुए देखा गया. प्रिंटेड डेस में अनुष्का कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने स्टेडियम से ही पति विराट के लिए तालियां बजाई और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का का एक क्यू मोमेंट भी वायरल हो रहा है. 

अनुष्का शर्मा पति और इंडियन क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने दर्शकों के बीच नजर आ रही हैं. इस खास दिन के लिए अनुष्का ने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहना है. मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने स्टेडियम से तालियां बजाई और टीम का हौसला बढ़ाया. एक वीडियो में अनुष्का और उनके पति विराट कोहली के बीच एक दिल छू लेने वाला मोमेंट कैप्चर हो गया. मैच के लिए विराट के मैदान पर उतरने से पहले जोड़े ने एक-दूसरे को फ्लाइंग किस दिए, जिससे खेल के उत्साह के बीच दोनों की केमिस्ट्री देखकर फैंस खुश हो गए हैं. पहले विराट, अनुष्का को किस देते हैं तो बदले में वो भी दूर स्टेडियम से उन्हें प्यार लुटा देती हैं. 

फैंस दोनों की बॉन्डिंग देखकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. एक फैन ने ट्विटर पर ये मोमेंट शेयर किया है. हर कोई मिस्टर और मिसेज कोहली का रोमांस देखकर गदगद है. बता दें कि, खबरें हैं कि अनुष्का और विराट कोहली जल्द ही अपने दूसरे बच्चा का स्वागत करने वाले हैं. अनुष्का के कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिनमें वो प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. 

विराट कोहली के बल्लेबाजी करने आते ही न्यूजीलैंड ने उनके विकेट की अपील की. हालांकि उन्हें अंपायर ने आउट नहीं दिया. इस मोमेंट पर भी अनुष्का राहत की सांस लेती नजर आईं. वो स्टेडियम में हाथ जोड़कर दुआएं करते नजर आ रही हैं.