logo-image

अनुष्का और विराट ने कोविड पीड़ितों की मदद के लिए जुटाए 11 करोड़

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरूआत ''क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो'' के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है

Updated on: 14 May 2021, 05:11 PM

highlights

  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने जुटाए 11 करोड़
  • अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में यह जानकारी दी
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कैंपेन की शुरुआत की थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक कैंपेन की शुरूआत की थी, जिसके तहत उन्होंने अब तक 11,39,11,820 रुपये जुटाकर अपने लक्ष्य को पार कर लिया है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरूआत ''क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो'' के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है.

यह भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी को आ रही है पति विवेक की याद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 7 मई को अभियान शुरू किया था. अनुष्का और विराट ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसमें योगदान देने के लिए धन्यवाद कहा है. इस कपल ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरूआत की थी. उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था.

यह भी पढ़ें: काम की सराहना होने पर रकुल प्रीत सिंह होती हैं खुश, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

शुक्रवार को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा गया था, '' सभी का धन्यवाद. हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये जुटाए जा चुके हैं. हैशटैग इन दिस टूगेदर. '' अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा, '' आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में चकित और विनम्र हूं. हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरूआती लक्ष्य से अधिक जुटाए हैं और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा.'' अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आगे कहा, '' भारत के लोगों की मदद करने में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद. यह आपके बिना संभव नहीं होगा. जय हिंद.'' बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों की मदद कर रही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.