logo-image

विराट कोहली के प्यार से पहले रणवीर सिंह के प्यार में गिरफ्तार थी अनुष्का शर्मा,अलग होने की थी ये वजह

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था. कुछ समय बाद दोनों के डेट की खबर आने लगीं थी.

Updated on: 26 Dec 2021, 10:21 PM

मुंबई:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli)के प्यार की चर्चा तो हमेशा होती रहती हैं. लेकिन क्या आपको इस बात की जानकारी है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट (Virat Kohli)के प्यार से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh)के प्यार में गिरफ्तार थी. दोनों के प्यार की चर्चा हर किसी के जुबां पर थी. इस जोड़ी को लोग फिल्मों के साथ - साथ रियल लाइफ में भी देखना पसंद करते थे. दोनों ने एक साथ फिल्में भी की है, जिसे दर्शकों ने दिल खोल कर प्यार दिया था, जिसकी चर्चा हमेशा होती रहती है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और  रणवीर सिंह (Ranveer Singh)2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात में लीड रोल में थे. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी.  

यह भी जानें - पाकिस्तान और भारत की तरह Sania Mirza और Sohaib Malik में पड़ी दरार ! जानें इस वायरल सच को

बतादें, इनकी केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था. कुछ समय बाद दोनों के डेट की खबर आने लगीं. ये बात उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं थी. अक्सर अनुष्का (Anushka Sharma) और रणवीर (Ranveer Singh)एक साथ देखे जाते थे. लेकिन किस्मत को तो शायद कुछ और मंजूर था दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया. जैसे इनके प्यार को किसी की नजर लग गई हो. बतादें, आईफा अवॉर्ड्स के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक परफॉर्मेंस पेश किया था.  इसके साथ ही रणवीर  स्वभाववश सोनाक्षी से काफी नर्मी और दोस्ताने से पेश आ रहे थे. जो शायद एक्ट्रेस (Anushka Sharma)को रास नहीं आया. वो उसी दौरान उनपर भड़क उठी जिसे शायद सबने देखा. खबरें तो ये भी आईं थी कि इसी वजह से दोनों के बीच दूरियां आईं थी.