logo-image

Virat Kohli की हार पर उन्हें खरी-खोटी सुनाने वाले नेटिजंस को Anushka का करारा जवाब

क्रिकेट की दुनिया में रन मशीन के तौर पर मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में साउथ अफ्रीका से सीरीज हारने के बाद टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. जिस पर अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रिएक्शन दिया है.

Updated on: 16 Jan 2022, 05:17 PM

:

क्रिकेट की दुनिया में रन मशीन के तौर पर मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में साउथ अफ्रीका से सीरीज हारने के बाद टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. अचानक लिए गए विराट के इस फैसले ने सभी क्रिकेट प्रेमियों को हैरान कर दिया. जिसके बाद आम लोगों से लेकर कई दिग्गजों के कई तरह के रिएक्शन सामने आए. इस बीच उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से विराट और अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए विराट के लिए एक प्यारा-सा मैसेज लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे 2014 का वह दिन याद है, जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था. मुझे याद है उस दिन बाद में एमएस, आप और मैं बात कर रहे थे और मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगेगी. हम सभी इस पर काफी हंसे थे. उस दिन के बाद से मैंने आपकी दाढ़ी ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है. मैंने विकास देखा है. आपके आसपास और आपके अंदर.' 

एक्ट्रेस (Anushka Sharma) ने आगे कहा, 'मुझे भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर बहुत गर्व है. लेकिन आपने अपने भीतर जो विकास हासिल किया है, उस पर मुझे अधिक गर्व है. 2014 में हम काफी छोटे और भोले थे. यह सोचकर कि सिर्फ अच्छे इरादे, सकारात्मक ड्राइव और मकसद ही आपको जीवन में आगे ले जा सकते हैं. वे निश्चित रूप से ले जाते हैं, लेकिन चुनौतियों के बिना नहीं. इनमें से बहुत सी चुनौतियां जिनका आपने सामना किया, वे हमेशा मैदान पर नहीं थीं. लेकिन यही जीवन है ना? मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया. आपने एक उदाहरण सेट किया और अपनी ऊर्जा से मैदान पर जीत हासिल की. हालांकि, कुछ हार के बाद मैंने आपकी आंखों से आंसू बहते देखा. और यही आप हैं, बिल्कुल सीधे-सादे. दिखावा आपका दुश्मन है और यही आपको मेरी नजर में और आपके प्रशंसकों की नजर में महान बनाता है. क्योंकि हमेशा इन सबके पीछे आपके अच्छे इरादे थे और हर कोई इसे सही मायने में नहीं समझ पाएगा.' 

अनुष्का (Anushka Sharma) ने कहा कि 'आप पूर्ण नहीं हैं, आपमें खामियां हैं. लेकिन आपने उसे कभी छिपाने की कोशिश नहीं की? आप हमेशा सही काम के लिए खड़े हुए. आपने लालच के साथ कुछ भी नहीं किया, इस पद पर भी नहीं, मुझे यह पता है. हमारी बेटी इन 7 वर्षों की सीख पिता में देखेगी कि आप उसके लिए हैं.