logo-image

16 साल की उम्र में ऐसी थीं अनुष्का की आइब्रो, फोटो शेयर कर दोस्त ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, वो आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो सामने आई है.

Updated on: 26 Aug 2022, 04:17 PM

highlights

  • मजेदार इमोजी के साथ फोटो पर किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर गोवा की एक पुरानी फोटो हुई शेयर
  • लड़कियों में लंबी पतली आइब्रो रखने का ट्रेंड था

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, वो आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो सामने आई है. इंस्टाग्राम पर अनुष्का की दोस्त कनिका कर्विंकोप ने सोशल मीडिया पर गोवा (Goa) की एक पुरानी फोटो शेयर की है. ये फोटो 2004 की है.फोटो में देखा जा सकता है कि अनुष्का ने एक टैंक टॉप के साथ में डेनिम जीन्स पहनी हुई है. 

अनुष्का की उम्र उस समय लगभग 16 साल रही होगी. जब लड़कियों में लंबी पतली आइब्रो रखने का ट्रेंड था. कनिका ने फोटो का मजाक उड़ाया है. फोटो शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन  दिया लोल, अनुष्का देखो मुझे क्या मिला. हमारी आइब्रो हाहाहाहा गोवा 2004.अनुष्का ने भी कनिका के इस पोस्ट का समर्थन किया है और अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर बतौर स्टोरी शेयर किया है.

रब ने बना दी से किया था एक्ट्रेस ने डेब्यू

एक मजेदार इमोजी के साथ उन्होंने फोटो पर रिएक्ट किया है. अनुष्का उसके बाद 2007 में मुंबई चली गई थी. 2008 में उन्होंने शाहरुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी करी ये उनका पहला बॉलीवुड डेब्यू था. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने वाले अभिनेता को आखिरी बार जीरो (2018) में देखा गया था.  वह अबकी बार चकड़ा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, जो भारतीय राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक है. वहीं अनुष्का अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. अभी कुछ दिन पहले उन्होंने जिम से एक मिरर सेल्फी शेयर की थी. साथ ही फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, मेहनत करो और शो ऑफ नहीं किया तो क्या मेहनत करी. चार साल बाद अनुष्का की ये  पहली फिल्म होगी.