logo-image

Anushka Sharma and Virat Kohli: हाथों में हाथ डाले इंडिया की जीत एंजॉय करते दिखें अनुष्का और विराट

वर्ल्ड कप में 14 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट टीम की भिड़ंत पाकिस्तान से हुई. मैच में भारत की जीत के बाद, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक मनमोहक पल में कैद हो गए.

Updated on: 15 Oct 2023, 11:13 AM

नई दिल्ली:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडिया के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं.  फैंस दोनों को प्यार से विरुष्का से बुलाते हैं. वे एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स हैं, अनुष्का अक्सर विराट के क्रिकेट मैचों में स्टैंड से इंस्पिरेशन और सपोर्ट करते हुए देखी जाती हैं. कल, जब टीम इंडिया ने सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में से एक, क्रिकेट विश्व कप 2023 में पाकिस्तान का सामना किया, अनुष्का और विराट ने अपनी परंपरा जारी रखी. मैच और भारत की जीत के बाद, इस जोड़े को टीम होटल में हाथ में हाथ डाले घूमते देखा गया.

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिखें साथ

शनिवार, 14 अक्टूबर को विश्व कप में इंडियन क्रिकेट टीम का मुकाबला पाकिस्तान से हुआ. मैच की सुबह अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचीं. वह सफेद पोशाक पहनकर स्टेडियम में पहुंची और विराट और टीम का सपोर्ट किया. एक्स पर एक प्रशंसक द्वारा साझा किए गए वीडियो में, जोड़े को मैच के बाद टीम होटल में हाथ में हाथ डाले घूमते हुए, कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह सहित अन्य क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया है. वे होटल के कर्मचारियों और अन्य खिलाड़ियों से घिरे हुए थे, जिससे गर्मजोशी और जश्न का माहौल बन गया.

स्टेडियम में विराट - अनुष्का का दिल छू लेने वाला पल

एक्स पर एक फैन की तरफ से शेयर किए गए दिल छू लेने वाले वीडियो में, विराट मैच के बाद मैदान पर नजर आ रहे हैं और स्टैंड में बैठी अनुष्का के साथ इशारों में बातचीत कर रहे हैं. हालांकि वीडियो में अनुष्का दिखाई नहीं दे रही हैं, क्रिकेटर उनकी ओर मुस्कुराते हुए और गाड़ी चलाने का इशारा करते हुए, उनके जाने की योजना पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले, अनुष्का ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ एक तस्वीर खिंचवाई, जब वे मैच के लिए अहमदाबाद के लिए उड़ान भर रहे थे. काले रंग की पोशाक और शेड्स पहने अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं. डीके ने अपने एक्स अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 35,000 फीट पर रॉयल्टी को आज के लिए शुभकामनाएं.

काम के मोर्चे पर, अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक जीवनी खेल ड्रामा फिल्म चकदा एक्सप्रेस में अभिनय करने के लिए तैयार हैं.