logo-image

अनुषा दांडेकर ने गोद ली बच्ची, सामने आयी दोनों की खूबसूरत तस्वीर

अनुषा दांडेकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए घोषणा की कि उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है. उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा-सा नोट भी लिखा और बताया कि उन्होंने उसका नाम सहारा रखा है.

Updated on: 04 Jun 2022, 08:44 AM

नई दिल्ली:

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए घोषणा की कि उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है. उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा-सा नोट भी लिखा और बताया कि उन्होंने उसका नाम सहारा रखा है. अनुषा ने अपनी बच्ची को दुनिया के सामने पेश करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा की. अनुषा दांडेकर ब्लॉक की सबसे नई मां हैं, क्योंकि उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है और उसका नाम सहारा रखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर दोस्तों की अमेजिंग तस्वीरों और वीडियो को साझा किया. जिसे उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया. अनुषा ने इन क्लिक्स में से एक में अपनी बच्ची को निहारते हुए तस्वीरें (Anusha Dandekar latest photos) शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

उन्होंने लिखा, "मेरे पास आखिरकार एक बच्ची है जिसे मैं अपना कह सकती हूं ... मेरी इस परी का परिचय, सहारा ... मेरे जीवन का परम प्यार. मॉन्स्टर और गैंगस्टा और मैं आपकी देखभाल करने जा रहे हैं, आपको खराब कर देंगे और हमेशा और हमेशा आपकी रक्षा करेंगे! आई लव यू बेबी गर्ल, तुम्हारी मम्मी!"

इसके तुरंत बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने भी टिप्पणियों को छोड़ दिया और अपने जीवन में इस अगले कदम के लिए प्यार को भेजा. हर कोई पोस्ट पर टिप्पणियों के माध्यम से अपने तरीके से प्यार भेज रहा है और हम भी, उन तस्वीरों और वीडियो पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते जो उसने साझा किए हैं.

बहन शिबानी दांडेकर ने भी यह कहते हुए एक टिप्पणी छोड़ दी, "लोगों के बच्चों को चोरी करना और तस्वीरें लेना बंद करो ... उसने छोटे से प्यार को काट दिया।" करिश्मा तन्ना, कुब्रा सैत, कृष्णा भट्ट, फेय डिसूजा, अन्य लोगों में से हैं, जिन्होंने नवीनतम माँ के लिए हार्दिक बधाई दी.