News Nation Logo

अनुषा दांडेकर ने शेयर की बोल्ड फोटो, हुईं ट्रोल तो ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इस बार अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने सोशल मीडिया पर ब्रालेस फोटोज को शेयर किया है. ये फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. हालांकि इतनी बोल्ड तस्वीर शेयर करने के कारण वे ट्रोल हो रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Apr 2021, 01:28:18 PM
Anusha Dandekar

Anusha Dandekar (Photo Credit: फोटो- @vjanusha Instagram)

highlights

  • ब्रालेस फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं अनुषा दांडेकर
  • ट्रोलर्स को अनुषा ने दिया करारा जवाब
  • बीते साल करण कुंद्रा से हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली:

मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करके इंतरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. हाल ही वे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रहीं थी. एक बार फिर से वे चर्चा में आ गई हैं. इस बार भी चर्चा में रहने का कारण उनका बोल्ड अंदाज ही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रही हैं. अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स से काफी बोल्ड फोटो शेयर की जिसे देखकर कुछ लोगों ने उनको ट्रोल किया तो कुछ ने उनके मजे ले लिए.

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में जब अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को किया किस, वीडियो वायरल

दरअसल इस फोटो में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. इस बार अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने सोशल मीडिया पर ब्रालेस फोटोज को शेयर किया है. ये फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. हालांकि इतनी बोल्ड तस्वीर शेयर करने के कारण वे यूजर्स की रडार में आ गई हैं, यूजर्स उनको काफी ट्रोल कर रही है. एक यूजर ने उनसे कहा 'आपको ब्रा भेज दूं'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

तस्वीर में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं. वह बेड पर बैठकर कुछ काम करती दिख रही हैं. यहां अनुषा ने ओपन कार्डिगन कैरी किया है, जिसके नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना. इसके कैप्शन में अनुषा ने लिखा कि 'अगर आप मुझे बंद करना चाहते हैं तो मुझे उन चीजों के साथ बंद करें जो मुझे पसंद हैं.'

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा किया कि ट्रोल हो गईं, लोगों ने दी ये नसीहत

ट्रोलर्स को अनुषा का जवाब

अनुषा की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि 'दुनिया में वैसे ही गर्मी बढ़ रही है और ऊपर से तुम.' एक अन्य ने लिखा 'क्या आपने कुछ पहन रखा था या फिर यह पूरा कैंडिड ही है?' एक अन्य यूजर को अनुशा का ये ब्रालैस अंदाज पसंद नहीं आया और कमे बॉक्स में लिखा, 'मेरे पास कुछ एक्स्ट्रा ब्रा हैं, अपना पता बताएं, मैं आपके पास भेज दूंगी.' इस कमेंट पर अनुषा ने भी मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'आप उन्हें अपने ही पास रखे, मैं बिना उनके खुश हूं. थैंक्यू'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

हाल ही में अनुषा ने कुछ तस्वीरे शेयर की थीं इसमें वे बालकनी की रैलिंग में बैठी नजर आ रही हैं. रैलिंग में भी वे काफी आराम से बैठी दिखाई दे रही हैं. बता दें कि अनुषा और करण कुंद्रा काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं. बीते साल दोनों का ब्रेकअप हुआ था. जिसके बाद अनुषा ने सोशल मीडिया पर बताया था, 'मुझे धोखा मिला और मुझसे झूठ बोला गया था. मैंने माफी का इंतजार भी किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मैं अब लाइफ में आगे बढ़ गई हूं क्योंकि कब तक मैं किसी के लिए खुद को सजा देती.'

First Published : 10 Apr 2021, 01:28:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.