logo-image

एक अभिनेता के रूप में मैं अपने किरदार को दोहराने में विश्वास नहीं करता : अनुराग व्यास

एक अभिनेता के रूप में मैं अपने किरदार को दोहराने में विश्वास नहीं करता : अनुराग व्यास

Updated on: 20 Apr 2022, 07:55 PM

मुंबई:

नागिन के अभिनेता अनुराग व्यास अलग-अलग शैलियों में अभिनय करना चाहते हैं और एक जैसी भूमिकाएं करते हुए खुद को पर्दे पर दोहराना नहीं चाहते।

उन्होंने आगे बताया कि, अभिनय एक ऐसा क्षेत्र है जो हमारे किरदार को दर्शाता है। एक अभिनेता का जीवन अनिश्चित होता है, इसलिए मैं खुद को सीमित नहीं करना चाहता और विभिन्न माध्यमों में विभिन्न भूमिकाओं की खोज करने की कोशिश करता हूं। एक अभिनेता के रूप में मैं पर्दे पर खुद को दोहराने में विश्वास नहीं करता।

अनुराग जिन्होंने शो आप के आ जाने से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और बाद में भाखरवड़ी और दिल ये जि़द्दी है में नजर आए।

उन्होंने आगे बताया कि, मुझे याद है कि मेरे आखिरी शो रक्षाबंधन.. रसल अपने भाई की ढाल के लिए जय का किरदार निभाने के लिए चुना गया था। चूंकि कहानी एक राजस्थानी परिवार के बारे में थी और व्यक्तिगत रूप से मैं बीकानेर से हूं, इसलिए मैं आसानी से यह किरदार निभा सकता हूं। शूटिंग के दौरान यह एक अद्भुत अनुभव था। मैं प्रतिभाशाली लोगों से जुड़ा और जीवन के लिए बहुत अच्छे दोस्त बन गए। अब मैं डिजिटल शो और वास्तविकता का भी पता लगाना चाहता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.