logo-image

Anurag Kashyap का अगला टारगेट है ये A-list हसीना, सोशल मीडिया पर सामने आया नाम

डायरेक्टर Anurag Kashyap जल्दी ही अपने नए फिल्म प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी है. इस फिल्म के लिए उन्होंने इस बार एक नई A-list हसीना को चुना है.

Updated on: 16 Dec 2021, 10:59 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, जो ऐसे विषयों पर आधारित होती हैं जिन पर बहुत कम डायरेक्टर मूवी बनाने की सोच सकते हैं. अनुराग कश्यप समाज को देखकर ये टॉपिक्स सोचते हैं और फिर इन पर झटपट फिल्में बना देते हैं. अब Anurag Kashyap जल्दी ही अपने नए फिल्म प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी है. इस फिल्म के लिए उन्होंने इस बार एक नई A-list हसीना को चुना है.  

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande के दोस्त ने कहा, जब दो पागल दोस्त अरसे के बाद एक स्टेज पर मिलते हैं !

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके फैंस हमेशा उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं, उनकी फिल्म की कहानियों को पसंद करते हैं और उन्हें सुपरहिट बनाते हैं. अब साल 2021 के खत्म होते होते अनुराग कश्यप ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेर दी है. दरअसल, हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि वो अपनी अगली फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं. साथ ही, इस पोस्ट की मदद से उन्होंने अपनी नई फिल्म के लिए बॉलीवुड की A-list हसीना को भी ढूंढ लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

अनुराग कश्यप द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में वो टेबल पर बैठकर स्क्रिप्ट लिखते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा है, 'मेरी अगली स्क्रिप्ट तैयार है. मैं जल्द ही अपनी नई मूवी शुरू करूंगा. निखिल आडवाणी और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) हम जल्द ही यह फिल्म शुरू करेंगे.' अनुराग कश्यप के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि उनकी मूवी में अदाकारा कृति सेनॉन नजर आएंगी. हालांकि, उनके अलावा मूवी में और कौन कौन से चेहरे देखने को मिलेंगे इस बात की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है क्योंकि डायरेक्टर ने किसी को टैग नहीं किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

जहां एक तरफ, फैंस अनुराग के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.  तो वहीं अब ये सवाल भी उठ रहा है कि मिस्टर डायरेक्टर ने केवल कृति को टैग किया है तो क्या वो कोई महिला प्रधान मूवी बनाने जा रहे हैं? बता दें कि, कृति सेनॉन की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं, जो वीमेन ओरिएंटेड थीं. ऐसे में माना जा रहा है कि अनुराग कश्यप के पास महिलाओं की ज़िन्दगी से जुड़ी कोई बेहतरीन कहानी है जिसके लिए वो कृति से हाथ मिला रहे हैं.