logo-image

अनुराग कश्यप हैं 'कूल डैड', बेटी आलिया की बॉयफ्रेंड संग शेयर की Photo

आलिया कश्यप (Aaliya Kashyap) सोशल मीडिया पर भी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 25 Feb 2022, 12:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राइटर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) कूल पिता भी हैं. अनुराग कश्यप अपनी बेटी आलिया कश्यप (Aaliya Kashyap) से बेइंतहा प्यार करते हैं और बाप-बेटी के साथ-साथ एक दोस्ती का रिश्ता भी दोनों के बीच है. आलिया कश्यप ने भले ही अब तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. आलिया कश्यप खुद का यूट्यूब चैनल चलाती हैं जिस पर वो अपने बॉयफ्रेंड संग भी वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: फरहान-शिबानी की पार्टी में चार चांद लगाने आईं Suhana Khan, कैमरे से बचते दिखे आर्यन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

आलिया कश्यप (Aaliya Kashyap) सोशल मीडिया पर भी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आलिया-शेन ग्रेगोइरे के रिश्ते को अनुराग कश्यप भी पसंद करते हैं. जिससे पता चलता है कि अनुराग कश्यप कूक डैड भी हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी बेटी आलिया कश्यप की बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि ये शेन 1 महीने के लिए जाने वाले हैं तो ऐसे में आलिया उनको काफी मिस करेगी. 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'ये एक बॉय बॉय डिनर है. शेन एक महीने के लिए आज सुबह निकल गए हैं जिसके बाद आलिया काफी उदास हो गई हैं.' अनुराग के इस पोस्ट पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें कूक डैड कह रहे हैं.