logo-image

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने करण जौहर के लिए बोली बड़ी बात

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्में बनाई है.

Updated on: 18 Aug 2022, 10:35 PM

highlights

  • फिल्ममेकर करण जौहर के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात
  • क्रिएटिव हेड सोमेन मिश्रा करण जौहर के सबसे बड़े आलोचक हैं
  • अनुराग कश्यप बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता में से एक हैं

 

नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्में बनाई है. मनमर्जियां, नो स्मोकिंग, गुलाल, देव डी, बॉम्बे वेलवेट, ब्लैक फ्राइडे, अग्ली, मुक्काबाज़ और अन्य  कई फिल्मों के पीछे उनका ही हाथ है. हाल ही में 'कल्ट क्रिएटर्स' नाम के नए सैगमेंट में अनुराग ने पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि मैं करण जौहर के पिता को जानता था. मैंने करण जौहर को बहुत अच्छ बहुत जज किया है. जब मैं उससे मिला, तो मैंने उन्हें अपने जैसा पाया लेकिन वहीं दूसरी तरफ, अपने फिल्म निर्माताओं, लोगों और अपने निर्देशकों को भी उन्हें स्वतंत्रता और सशक्तिकरण दी है. उन्हें कई बार गलत समझ लिया जाता है. आज धर्माटिक्स के क्रिएटिव हेड सोमेन मिश्रा करण जौहर के सबसे बड़े आलोचक हैं. 

वहीं अनुराग कश्यप इन दिनों अपने निर्देशन में बन रही फिल्म 'दोबारा' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी अभिनीत, फिल्म तापसी की एक युवा लड़के को बचाने की खोज के इर्द-गिर्द घूमती है, जो टेलीविजन सेट के माध्यम से उसके साथ संवाद करता है. इसकी कहानी और किरदार काफी दिलचस्प है. फिल्म 2 घंटों तक दर्शकों को बांध रखेगी. 

तापसी पन्नू ने हेट कैम्पेन पर दिया ये जवाब

 वहीं फिल्म 'दोबारा' के प्रमोशन के दौरान जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के खिलाफ चल रहे हेट कैम्पेन के बारे में पूछा गया था, तब निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा था, "मैं चाहता हूं कि ट्विटर पर 'हैशटैग बायकॉट कश्यप' ट्रेंड करे.