logo-image
लोकसभा चुनाव

Director Anurag kashyap के परिवार को मिल रही धमकियां, उठाया ये बड़ा कदम

अनुराग ने दो ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता और अपनी बेटी को मिल रहे धमकियों के बारे में बताया.

Updated on: 11 Aug 2019, 08:58 AM

highlights

डायरेक्टर अनुराग कश्यप के माता-पिता और बेटी को मिल रही हैं धमकियां.

अनुराग ने ट्विटर पर निकाला अपना सारा गुस्सा. 

इसके पहले अनुराग कश्यप जम्मू कश्मीर से 370 हटाने पर हुए थे ट्रोल.

नई दिल्ली:

Anurag Kashyap deleted his twiitter account: Gangs of Wasseypur, Dev.D और Black Friday जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के परिवार वालों को आज-कल धमकियां मिल रही हैं. इसी वजह से अनुराग कश्यप ने गुस्से में अपना ट्विवटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया है. अपना अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग ने दो ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता और अपनी बेटी को मिल रहे धमकियों के बारे में बताया. बता दें कि अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सामाजिक मुद्दों पर मुखरता से अपनी बात रखते हैं.

अनुराग कश्यप ने अपने ट्ववीट में लिखा, 'जब आपके माता-पिता को फोन आने लग जाएं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई भी बात नहीं करना चाहेगा. कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा. दबंगों का राज होगा और दबंगई जीने का नया तरीका होगा. सबको न्यू इंडिया मुबारक हो और आप इसमें रह सकें.

आपको खुशियां और तरक्की मिले. ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं Twitter छोड़ रहा हूं. जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मुझे बोलना ही नहीं है.Good Bye.'


बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले पर अनुराग कश्यप ने तीन ट्वीट किया था. अनुराग कश्यप ने कश्मीर पर मोदी सरकार के जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35-A को हटाने के फैसले के बाद लगातार तीन ट्वीट किए थे. इसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे.

यह भी पढे़ं: Viral Video: जब करीना कपूर ने बेटे तैमूर से की वीडियो कॉल पर बात

अनुराग कश्यप के पिछले ट्वीट्स बता रहे थें कि उन्हें सरकार के फैसले पर विरोध से कहीं ज्यादा फैसला आर्टिकल 370 और 35-A को हटाने के तरीके से है. आर्टिकल 370 35-A को हटाने का तरीका अनुराग को समझ नहीं आया था जिसे लेकर उन्होंने ट्वीट किए थे. अनुराग के ट्वीट ये साफ बता रहे हैं कि उन्हें सरकार के फैसले पर विरोध से कहीं ज्यादा फैसला लिए जाने के तरीके से डर लग रहा है. अनुराग ने कश्मीर को लेकर बैक टू बैक तीन ट्वीट किए.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा , 'Article 370 या 35A, के बारे में में ज़्यादा नहीं कह सकता. इसका implication, history, या facts मैं अभी भी समझा नहीं हूं. कभी लगता है जाना चाहिए था, कभी लगता है क्यों गया. ना मैं कश्मीरी मुसलमान हूं, न कश्मीरी पंडित. मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी Roshomon के जैसा है.

यह भी पढे़ं: इन सितारों की तरह श्रेयस तलपड़े ने भी शुरू किया अपना निजी ऐप, इनको होगा फायदा

अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी पर अप्रत्यक्ष रुप से निशाना साधते हुए कहा था कि उनके लिए डराने वाली बात ये है कि एक आदमी को लगता है कि जम्मू कश्मीर के लोगों के लिए क्या बेहतर होगा और क्या नहीं, यही एक आदमी सारे फैसले भी ले लेता है और उसे मालूम है कि उसे अपनी शक्ति का इस्तेमाल कैसे करना है.

इस ट्वीट के बाद अनुराग ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. भारी ट्रोलिंग के बाद अनुराग ने फिर से ट्वीट किया और लिखा कि वो आर्टिकल 370 को समझ नहीं सके हैं लेकिन जिस तरीके से इसे हटाया गया उसका तरीका गलत था. इससे पहले लिंचिंग को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखने वालों में नाम होने की वजह से भी अनुराग कश्यप को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.