News Nation Logo
कल सुबह बिपिन रावत के घर जाएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी प्रधानमंत्री के आवास पर सीसीएस की आपात बैठक होगी हेलीकॉप्टर हादसे में एक शख्स को​ जिंदा बचाया गया: डीएम हेलीकॉप्टर हादसे पर बयान जारी करेगी वायु सेना वायुसेना ने CDS बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की वायुसेना ने सीडीएस बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की DNA टेस्ट से होगी शवों की पहचान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में पीएम मोदी को दी जानकारी हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद CDS बिपिन रावत के घर पहुंचे एमएम नरवणेRead More » CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद में देंगे बयान ढाई बजे हेलीकॉप्टर में लगी आग बुझाई गई

'जग्गा जासूस' पर ऋषि कपूर के बड़बोले बोल पर अनुराग बासु का प्यारा सा जवाब

अनुराग बसु फिल्म के ना चलने से बिल्कुल भी निराश नहीं हैं। इससे उलट उन्हें जग्गा जासूस से अपनी अगली फिल्म के लिए प्रेरणा मिली है।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 28 Jul 2017, 07:57:15 AM
अनुराग बसु (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज हुई डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' बॉक्स आॅफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में अभिनेता ऋषि कपूर ने फिल्म के कमजोर पड़ने पर कई सवाल खड़े कर दिये। यहां तक कि उन्होंने फिल्म की असफलता का कारण अनुराग बासु को ही बता दिया।

वहीं डायरेक्टर ने ट्वीट कर, ''जग्गा जासूस' की तारीफ और प्यार के लिए शुक्रिया कहा। ये फिलहाल मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह है। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा, जिन लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई उन्हें भी धन्यवाद, क्योंकि आपके रिजेक्शन की वजह से मुझे अगले प्रोजेक्ट के लिए एक रास्ता मिला है। मैं वादा करता हूं कि आपको निराश नहीं करूंगा।'

और पढ़ें: मूवी रिव्यू: 'जग्गा जासूस' में अनुराग बासु नहीं ला पाए 'बर्फी' वाली मिठास

अनुराग बसु फिल्म के ना चलने से बिल्कुल भी निराश नहीं हैं। इससे उलट उन्हें जग्गा जासूस से अपनी अगली फिल्म के लिए प्रेरणा मिली है।

बता दें इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने अहम भूमिका निभाई है।

और पढ़ें: Box Office Prediction: क्या रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' कमाएगी इतने करोड़ रुपये

First Published : 28 Jul 2017, 07:57:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.