logo-image

The Kashmir Files: Anupam Kher के दोस्त ने 'इजरायल सरकार की ओर से' मांगी माफी, कहा ये

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के चल रहे विवाद के बीच अब अभिनेता अनुपम खेर भी चुप नहीं बैठे हैं.

Updated on: 30 Nov 2022, 07:20 AM

New Delhi:

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के चल रहे विवाद के बीच अब अभिनेता अनुपम खेर भी चुप नहीं बैठे हैं.  बता दें कि, 53वे इंटरनेशनल फिल्म  फेस्टिवल ऑफ इंडिया के जूरी प्रमुख और इज़राइल फिल्म निर्माता नादव लापिड को अनुपम ने मू तोड़ जवाब दिया है, जिन्होंने समारोह के दौरान अपने भाषण में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को "वल्गर और प्रोपेगेंड़ा" कहा था. दरअसल, एक्टर ने अपने दोस्त कोब शोशानी से अपनी बातचीत के दौरान की अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों फिल्म के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि, कश्मीर फाइल्स अभिनेता ने अपने ट्विटर पर काउंसलर जनरल कोब शोशानी के साथ एक वीडियो शेयर की है. एक्टर ने मंगलवार (29 नवंबर) को काउंसल जनरल कोब शोशानी से मुलाकात की थी. ट्विटर पर उन्होंने मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया, वीडियो में , अनुपम खेर कोब का परिचय देते हैं, जो कहते हैं कि उन्होंने यह फिल्म एक साल पहले देखी थी. इसके बाद काउंसलर जनरल कहते हैं, "मेरे लिए, सुबह सबसे पहले अपने दोस्त अनुपम को फोन करना था और कल रात कही गई इन बेवकूफी भरी बातों के लिए इज़राइल सरकार की ओर से माफी मांगनी थी. "

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम कैप्शन में लिखा, "मेरे स्कूल @actorprepares पर आने के लिए मुंबई में #इज़राइल के काउंसलर जनरल, प्यारे @KobbiShoshani को धन्यवाद. हमारी दोस्ती @iffi किसी व्यक्ति के वल्गर कमेंट से टूट जाए इतनी कमजोर नहीं है. लेकिन मैं वास्तव में आपकी सराहना करता हूं. जेस्चर, गेनेरोसिटी  एंड काइंडनेस ." 

यह भी पढ़ें - IFFI 2022 Controversy : Vivek Agnihotri ने दी ऐसी चुनौती, किया फिल्ममेकिंग छोड़ने का 'वादा'

दरअसल, सोमवार को आईएफएफआई के जूरी प्रमुख ने 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर कुछ कमेंट्स किए थे. जिन्होंने इंटरनेट पर तहलकता मचा रखा है. इज़राइल फिल्ममेकर नादव लापिड ने कहा था  "हम सभी 15वीं फिल्म, 'द कश्मीर फाइल्स' से परेशान और हैरान थे. यह एक प्रोपेगंडा, वलगर फिल्म की तरह लगा, जो इस तरह के एक प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के एक वर्ग के लिए सही नहीं है." फिल्ममेकर की इस बात पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया को कई ने उनकी बात से नाराज होकर सोशल मीडिया पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई.