logo-image

अनुपम खेर ने न्यूयार्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में किया डिनर, देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के रेस्टोरेंट SONA में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) पहुंचे थे. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं

Updated on: 28 Aug 2021, 08:48 AM

highlights

  • अनुपम खेर ने प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में खाया खाना
  • अनुपम खेर ने वीडियो शेयर किया है
  • अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड और हॉलीवुड में तहलका मचा रहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बिजनेस भी करती हैं. जी हां, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने न्यूयॉर्क में अपना एक रेस्टोरेंट खोला, जिसका नाम SONA है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के रेस्टोरेंट SONA में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) पहुंचे थे. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अनुपम खेर ने प्रियंका के रेस्टोरेंट के खाने का स्वाद चखा और न केवल वहां के खाने का जायका लिया बल्कि कुकिंग स्टाफ से भी मुलाकात की. रेस्टोरेंट की तस्वीरें और वीडियो भी अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अनुपम खेर ने तस्वीरों और वीडियो के साथ शेयर किए गए अपने पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा की जमकर तारीफ की और लिखा कि प्रियंका आपके रेस्टोरेंट में डिनर करना एक बेहद शानदार अनुभव था. सब कुछ बहुत खास था. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने रेस्टोरेंट के खाने के साथ वहां के एंबिएंस और स्टाफ की भी जमकर तारीफ की. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लिखा कि प्रियंका ने इस रेस्टोरेंट के जरिए भारतीयों को गर्व करने की एक और वजह दी है. अनुपम खेर ने स्टाफ के साथ वीडियो के अलावा प्रियंका चोपसा के साथ भी एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की है. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी देखें: जरीन खान ऐसे हुई हैं फैट-टू-फिट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस रेस्टोरेंट का इनॉगरेशन बीते साल में न्यूयॉर्क में हुआ था. हाल ही में 'स्ट्रेंजर थिंग्स' के स्टार माइकल पार्क ने भी इस रेस्टोरेंट को विजिट किया था. प्रियंका और निक जोनस और उनके भाई केविन जोनस ने भी हाल ही में रेस्टोरेंट में अपनी तस्वीरें क्लिक कराई थीं.

वहीं अनुपम खेर की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपना जिम वाला वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं. दरअसल, अनुपम खेर के इस शर्टलेस वीडियो में इस उम्र में उनकी फिटनेस को देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे.