logo-image
लोकसभा चुनाव

Anupam Kher: कुमार सानू के दुर्गा पंडाल में पहुंचे अनुपम खेर, लिया मां का आशीर्वाद

अनुपम खेर हमेशा से एक प्यारे बेटे रहे हैं. वह अक्सर अपनी मां के साथ तस्वीरें साझा करते हैं और उनके जीवन पर उनके प्रभाव के बारे में लिखते हैं.

Updated on: 21 Oct 2023, 08:46 PM

नई दिल्ली:

दुर्गा पूजा (Durga Pooja) उत्सव पूरे उत्साह के साथ शुरू हो गया है, और देश के विभिन्न हिस्सों में लोग देवी से आशीर्वाद लेने के लिए तैयार हैं. मुंबई में कई मशहूर हस्तियों ने साल दर साल शहर के विभिन्न हिस्सों में इस त्योहार को भव्य तरीके से मनाया है. उनमें से, सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) भी देवी के स्वागत के लिए एक दुर्गा पूजा पंडाल का आयोजन करते हैं, और इंडस्ट्री के कुछ लोकप्रिय नामों को कार्यक्रम स्थल पर आते देखा जाता है. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी मां के साथ एमबीसीए दुर्गोत्सव में पहुंचे. एक्टर ने कुमार सानू से भी मुलाकात की और उन्होंने मूर्ति के सामने एक साथ पोज दिया. 

अनुपम खेर ने मां की मदद की

कुमार सानू  द्वारा आयोजित दुर्गोत्सव में अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी खेर की सहायता की. बुजुर्ग महिला को विशाल दुर्गा प्रतिमा के पैर छूते देखा गया. आगे की तस्वीरों में अनुपम खेर और कुमार सानू भी दुलारी खेर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. जहां बुजुर्ग महिला नीली साड़ी पहने नजर आईं तो वहीं अनुपम खेर और कुमार सानू व्हाइट और गोल्डन कुर्ते में नजर आए. कुमार सानू की दुर्गा पूजा का उद्घाटन 18 अक्टूबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र ने किया था. यह पंडाल वीर सावरकर गार्डन के एमबीसीए दुर्गा पूजा मैदान में स्थित है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

मां से करते हैं बेहद प्यार

अनुपम खेर हमेशा से एक प्यारे बेटे रहे हैं. वह अक्सर अपनी मां के साथ तस्वीरें साझा करते हैं और उनके जीवन पर उनके प्रभाव के बारे में लिखते हैं. इस साल उनके जन्मदिन पर एक्टर ने अपनी मां के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. जहां कुछ तस्वीरें उनके बचपन की थीं, वहीं एक तस्वीर में अनुपम और उनके भाई को अपनी मां की गोद में सिर रखे हुए दिखाया गया था. एक छवि में. अनुपम को अपनी मां के साथ खड़े देखा जा सकता है, दोनों ने कश्मीरी टोपी पहनी हुई है. परिवार की कुछ तस्वीरें भी थीं. कैप्शन में उन्होंने अपनी मां के लिए कामना की और उनके स्वस्थ जीवन की प्रार्थना की. उन्होंने व्यक्त किया कि कैसे एक माँ का प्यार नहीं बदलता है, और वह हमेशा अपने बच्चों को हँसाने की कोशिश करेगी.