logo-image

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर मांगा काम, कही ये बात

सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने लिए काम की मांग की है. सिकंदर के इस पोस्ट से सभी हैरान हैं

Updated on: 20 Nov 2020, 06:08 PM

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमाजगत के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. दरअसल, सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने लिए काम की मांग की है. सिकंदर के इस पोस्ट से सभी हैरान हैं. बता दें कि ऐसा ही एक बार मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी किया था. नीना ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने लिए काम मांगा था.

यह भी पढ़ें: तारा सुतारिया ने बिकिनी में शेयर की Photo, एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'काम की जरूरत है. मुस्करा भी सकता हूं.' सिकंदर खेर ने अपने करियर में ज्यातर गंभीर और इंटेंस किरदार निभाए हैं लेकिन अपने इस पोस्ट से उन्होंने जाहिर कर दिया है कि वो अब लोगों को हंसाना भी चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी रिनी की फिल्म 'सुट्टाबाजी' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

बता दें कि हाल ही में सिकंदर खेर (Sikandar Kher) तीन वेब सीरीज में नजर आए थे. वेब सीरीज 'मुमभाई', 'आर्या', 'द चार्जशीट : इन्नोसेंट और गिल्टी' में सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक छाप छोड़ी है. सिकंदर के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लगता है कि वो इन दिनों खाली हैं और काम की तलाश में घूम रहे हैं. आने वाले समय में सिकंदर खेर अक्षय कुमार स्टारर कॉप एक्शन ड्रामा सूर्यवंशी में दिखाई देंगे. फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज होनी थी मगर कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया था.