logo-image

आज भी किराए के मकान में रहते हैं अनुपम खेर, बताया ये खास किस्सा

अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करते रहते हैं

Updated on: 30 Aug 2021, 08:44 AM

highlights

  • किराए के घर में रहते हैं अनुपम खेर 
  • अनुपम खेर अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं
  • अनुपम खेर ने मां को स्पेशल गिफ्ट दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने दमदार अभिनय से दुनियाभर में एक अलग पहचान बना ली है. अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करते रहते हैं. कभी उनके अपनी मम्मी के साथ मस्ती और मजाक करते हुए वीडियो वायरल होते हैं तो कभी जो अपने जिम के वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह आज भी किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं, वह उनका अपना घर नहीं है. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने यह भी बताया है कि उन्होंने अब तक सिर्फ एक ही प्रॉपर्टी खरीदी है वो भी अपनी मां दुलारी के लिए.

यह भी पढ़ें: टिस्का चोपड़ा वीकेंड में यूं चिल करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

इस इंटरव्यू में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें करते हुए बताया कि उनके पास मुंबई में अपना अपार्टमेंट तक नहीं है और जिसकी वजह से वो आज भी किराए के घर में रहते हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कहा कि 4-5 साल पहले उन्होंने फैसला लिया था कि उन्हें अपनी प्रॉपर्टी नहीं चाहिए. इसके साथ ही अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने चार साल पहले अपनी मां के लिए शिमला में प्रॉपर्टी खरीदी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां दुलारी का सपना था कि शिमला में उनका अपना एक घर हो क्योंकि वहां वह कई सालों तक किराए के घर में रहीं थीं. अनुपम खेर अपनी मां दुलारी को स्पेशल गिफ्ट देना चाहते थे और उन्होंने प्रॉपर्टी के मालिक से बात की अपनी मां को पूरा घर दिखाया जो उन्हें बहुत पसंद आया था. अनुपम खेर ने बताया कि पूरा घर बेचने के लिए जब प्रॉपर्टी का मालिक तैयार हो गया तो मां का रिएक्शन था कि आपका दिमाग खराब है? मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर. अनुपम खेर ने बताया घर में 9 कमरे हैं.

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों विदेश में हैं और अपने शो जिंदगी का सफर की शूटिंग कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी.