News Nation Logo
Breaking
Banner

कोरोना से जंग जीत गईं अनुपम खेर की मां दुलारी, एक्टर ने शेयर किया Video

बीते दिनों अनुपम खेर की मां दुलारी भाई राजू सहित परिवार के दो और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अनुपम खेर (Anupan Kher) ने अब परिवार की हेल्थ अपडेट देते हुए एक खुशखबरी सुनाई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jul 2020, 12:17:43 PM
anupam kher

अनुपम खेर ने मां दुलारी ने कोरोना से जीती जंग (Photo Credit: फोटो- @anupampkher Instagram)

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी ने भारत में पैर पसार लिए हैं देश में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 12 लाख के पार हो चुकी है. कोरोना अब बॉलीवुड सेलेब्स के घरों में भी एंट्री कर चुका है. बीते दिनों अनुपम खेर की मां दुलारी भाई राजू सहित परिवार के दो और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अनुपम खेर (Anupan Kher) ने अब परिवार की हेल्थ अपडेट देते हुए एक खुशखबरी सुनाई है. अनुपम खेर का मां दुलारी ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है.

सोशल मीडिया के माध्यम से अनुपम खेर (Anupan Kher) लगातार परिवार की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. अनुपम खेर (Anupan Kher) ने मां दुलारी का अस्पताल से डिस्चार्ज होते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनकी मां दुलारी कोरोना से जंग जीत कर पूरी तरह फिट नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Movie Review: मौत के खौफ से उबरना सिखा रहे सुशांत सिंह राजपूत, आखिरी फिल्म में SSR ने जीता दिल

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, 'ये वीडियो उस दिन का है जिस दिन माता को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा रहा था।मुझे वक़्त से पहले आया देखकर जब उसने मुझे ‘पागल’ कहा तो मैं समझ गया कि वह ठीक हो रही है माँ को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने में वक़्त लगेगा. पर आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. टच वुड.'

वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां को के पास आकर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने की बात बता रहे हैं. वीडियो देखकर साफ लग रहा है कि अनुपम खेर की मां वाकई एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं, कोरोना से जंग जीतने के बाद वो पूरी तरह से फिट नजर आ रही हैं. बीते दिनों अनुपम खेर (Anupan Kher) ने सोशल मीडिया पर बताया था कि कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हुईं उनकी मां अब पहले की अपेक्षा कहीं बेहतर हैं. अनुपम खेर (Anupan Kher) ने इसके साथ ही आगे यह भी कहा था कि उनके भाई राजू सहित परिवार के दो और सदस्य, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, अब पहले से ठीक हैं.

First Published : 25 Jul 2020, 12:17:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.