logo-image

अनुपम खेर की मां 'दुलारी' पर चढ़ा Srivalli का खुमार, जबरदस्त डांस Video वायरल

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मां का वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां दुलारी ने श्रीवल्ली पर ऐसा डांस किया है कि आप बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे

Updated on: 15 Feb 2022, 05:28 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa The Rise) को रिलीज हुए महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आम लोग हों या सेलेब्स सभी अभी तक पुष्पा के गाने और डायलॉग पर रील बना रहे हैं. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर एक सेलेब ने पुष्पा के गाने ऊ अंटावा (Oo Antava) और श्रीवल्ली (Srivalli) खूब पैर थिरकाए हैं. वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी (Dulari) का भी नाम शामिल हो गया है.

यह भी पढ़ें: Bachchan Pandey: Akshay Kumar का दिखा डेंजर लुक, बोले- मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मां का वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां दुलारी ने श्रीवल्ली पर ऐसा डांस किया है कि आप बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे. वीडियो में अनुपम खेर की मां इस गाने का हुक स्टेप अपने अंदाज में करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं औ अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लिखा है, 'यह एपिक है...वृंदा धन्यवाद मां की खातिर इस वीडियो को बनाने के लिए...' बता दें कि कुछ दिन पहले ही अनुपम खेर ने अल्लू अर्जुन की इस सुपरहिट फिल्म को देखने के बाद उनकी खूब तारीफ भी की थी. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने यह इच्छा भी जाहिर की थी कि उन्हें आगे अल्लू अर्जुन के साथ काम करने का बहुत मन है. अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर ही अपनी मां के साथ मजेदार बातचीत का वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.