logo-image

Anupam Kher-Rajinikanth: राम मंदिर में जब थलाइवा रजनीकांत से मिले अनुपम खेर, फोटो वायरल

Ram Mandir Pran Pratistha: आज 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम हुआ है जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई हैं.

Updated on: 22 Jan 2024, 12:58 PM

नई दिल्ली:

Anupam Kher-Rajinikanth At Ayodhya: भारत के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर आज अयोध्या में आए हैं. एक्टर ऐतिहासिक राम मंदिर उद्घाटन में शामिल हुए हैं. अयोध्या में आयोजित इस भव्य समारोह में अनुपम खेर के अलावा और भी बहुत सी हस्तियां शिरकत करने आई हैं. खासतौर पर साउथ के सुपरस्टार और दिग्गज एक्टर रजनीकांत भी हैं. राम मंदिर उद्घाटन से पहले अनुपम खेर अयोध्या में रजनीकांत से टकरा गए. 21 जनवरी को अयोध्या में अपने अनुपम खेर ने अपने 'प्रिय मित्र' रजनीकांत से मुलाकात की. मुलाकात के बाद खेर ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि, उन्होंने कुछ ऐसा लिखा कि ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई. 

आज 22 जनवरी को सिनेमा, खेल और राजनीति जगत की कई हस्तियां राम मंदिर उद्घाटन में शामिल हुई हैं. इससे पहले 21 जनवरी को अनुपम ने रजनीकांत के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. ये अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शुभ समारोह से पहले, रजनीकांत, अनुपम खेर, धनुष और कई हस्तियां अयोध्या के लिए में जाकर मिल गए.रजनीकांत से अयोध्या में मुलाकात के बाद अनुपम खेर ने उन्हें गले लगाते हुए फोटो शेयर की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "श्री राम जन्म भूमि, #अयोध्या में अपने दोस्त और एकमात्र सुपरस्टार #रजनीकांत से मिलना अद्भुत है! जय श्री राम! #थलाइवा "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फोटो पर फैंस ने भी जमकर रिएक्शन दिए. अधिकतर यूजर्स ने दो लीजेंड कलाकारों को साथ देकर खुशी जताई. वहीं कुछ ने अस प्यारी सी फोटो पर प्यार लुटाया और लाल दिल वाले इमोज गिरा दिए. 

सुपरस्टार रजनीकांत ने निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की 'जेलर' से धूम मचा दीॉ. जिसने दुनिया भर में 650 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. अभिनेता वर्तमान में निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की 'वेट्टाइयां' की शूटिंग कर रहे हैं. उनके पास निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ 'थलाइवर 171' भी पाइपलाइन में है. वहीं अनुपम खेर आखिरी बार कन्नड़ फिल्म 'घोस्ट' में नजर आए थे और अब वह अपनी आगामी तेलुगु फिल्म 'द इंडिया हाउस' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.य