logo-image
लोकसभा चुनाव

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर के लिए रवाना हुए अनुपम खेर- विवेक ओबरॉय समेत ये स्टार्स, पहुंचेंगे अयोध्या

Ram Mandir Inauguration: पूरे देश में राम मंदिर को लेकर धूम मची हुई है. इस भव्य समारोह में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी कई दिग्गज सितारे शामिल होने वाले हैं.

Updated on: 21 Jan 2024, 01:42 PM

नई दिल्ली:

Ram Mandir Inauguration: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में इस समय पूरा शहर राम-भक्ती में डूबा है. हर कोई ग्रैंड राम मंदिर समारोह को लेकर खुशी से झूम रहा हैं. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन होने वाला है. इस ऐतिहासिक कार्यक्रम से पहले कई बॉलीवुड हस्तियां अयोध्या के लिए रवाना हो गई हैं. कंगना रनौत को राम मंदिर पहुंच भी गई हैं. इधर सोशल मीडिया पर कुछ स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इनमें हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर शामिल हैं. इनुपम खेर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने बताया कि वो दो दिवसीय राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. एक्टर ने राम मंदिर को लेकर खुशी जाहिर की. 

कंगना रनौत के बाद अब अनुपम खेर भी मैदान में उतर आए हैं. मधुर भंडारकर और विवेक ओबेरॉय भी अयोध्या रवाना के लिए मुंबई छोड़ चुके हैं. विवेक ओबरॉय को व्हाइट स्वैटशर्ट पहने एयरपोर्ट पर देखा गया. यहां एक्टर ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और जय श्री राम कहकर पैपराजी से राम मंदिर को लेकर खुशी जाहिर की. 

वहीं फिल्म मेकर मधुर भंडाकर भी राम मंदिर समारोह में शामिल होने वाले हैं. रेड हुडी पहने हुए भंडाकर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्होंने पैपराजी को ग्रीट किया और अपनी उड़ान के लिए आगे बढ़ गए. 

इन स्टर्स के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षय सिंह भी अयोध्या पहुंच गई हैं. अक्षरा ने अपना भजन राम सबके हैं गाकर राम मंदिर आचार्य श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की थी. एक्ट्रेस लगातार अयोध्या से वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)