logo-image
लोकसभा चुनाव

Sikander Kher Birthday: सौतेले बेटे सिकंदर खेर से बेहद प्यार करते हैं अनुपम खेर, जन्मदिन पर ऐसे किया विश

Happy Birthday Sikander Kher: सिकंदर खेर आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके सौतेले पिता अनुपम खेर ने उन्हें विश किया है.

Updated on: 31 Oct 2023, 10:53 AM

New Delhi:

Sikander Kher Birthday: किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर आर्या एक्टर के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. इस मौके पर उनकी मां किरण खेर ने भी उन्हें विश किया. किरण खेर ने उन्हें शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक बड़ी पुरानी तस्वीर शेयर की. इस बीच, अनुपम खेर ने भी सिकंदर पर प्यार बरसाया और उनके लिए किरण खेर की चंचल इच्छा का खुलासा किया. बता दें कि, सिकंदर किरण और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं. लेकिन उनका अनुपम खेर के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और ये अनुपम खेर के सिकंदर के लिए पोस्ट से साफ पता चलता है. 

अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर खेर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर सिकंदर खेर के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की. अपने कैप्शन में, उन्होंने उस पर प्यार बरसाया और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्यारे सिकंदर! आप एक अद्भुत व्यक्ति बन गए हैं! आत्मविश्वासी, संवेदनशील, ज्यादातर समय जिम्मेदार, निश्चित रूप से अधिक मजाकिया और जब चाहें तब प्यार करने वाला! और एक शानदार अभिनेता.” सिकंदर के लिए अपनी इच्छा प्रकट करते हुए, अनुपम खेर ने लिखा, “तुम्हारे लिए मेरी इच्छा - भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियाँ दें! आपका लंबा, स्वस्थ और शांतिपूर्ण जीवन हो! क्या आप प्रतिदिन नहीं तो हर दूसरे दिन शेव कर सकते हैं इत्यादि! इन सबके अलावा आपकी माँ की इच्छा है - शादी कर लो! ! प्यार और प्रार्थना हमेशा! @सिकंदरखेर.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, सिकंदर ने कमेंट किया, “हाहा धन्यवाद पिताजी! मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं.. शेविंग के लिए हमें बैठकर फिगर करना होगा.. बाकी सब हो जाएगा.”

सिकंदर खेर के लिए किरण खेर की बर्थडे विशेज
इस बीच, किरण खेर ने सिकंदर के साथ एक बड़ी पुरानी तस्वीर शेयर की. आर्या 3 अभिनेता की बचपन की तस्वीर इतनी प्यारी है कि शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता! किरण उनके साथ पोज देते हुए बड़ी मुस्कुराती नजर आ रही हैं. प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए किरण खेर ने उनके लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं. “प्रिय प्रिय @सिकंदरखेर, दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ. ईश्वर आपको दीर्घायु, सुखी एवं स्वस्थ जीवन प्रदान करें. ढेर सारा प्यार, माँ,” उन्होंने लिखा. सिकंदर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “लव यू मां.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी और उनके बेटे सिकंदर खेर का जन्म 1981 में हुआ था. जिसके बाद, अनुपम खेर और किरण खेर की शादी 1985 में हुई थी.