logo-image

'The Kashmir Files' की सफलता के बाद भी खुश नहीं हैं Anupam, अब छलका दर्द

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) लगातार लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच हाल ही में हीरो का दर्जा न मिलने पर फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का दर्द छलका है.

Updated on: 01 Apr 2022, 03:04 PM

नई दिल्ली:

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) लगातार लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म पर्दे पर कमाल दिखा रही है. जिसने कई सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ते हुए 234.03 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. मूवी के हर कलाकार को लोगों की तरफ से सराहना मिल रही है. लेकिन अभी भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस पर प्रतिक्रिया देने से कतरा रहे हैं. इस बीच हाल ही में बातचीत करते हुए अनुपम खेर (Anupam Kher) का दर्द छलक उठा है. उन्होंने बॉलीवुड में हीरो का दर्जा न मिलने पर बड़ी बात कह दी है. 

हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए अनुपम खेर (Anupam Kher Latest Statement) कहते हैं कि अगर एक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के क्लर्क के बेटे, जिसे हीरो नहीं कहा जाता. उसकी फिल्म 250 करोड़ का बिजनेस कर सकती है, तो कुछ भी हो सकता है. एक्टर आगे कहते हैं कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files Box Office Collection) को वर्ल्डवाइड लोगों ने देखा. उसे लोगों की तरफ से खूब तारीफें मिली. ऐसे में सिनेमा के लोगों को इसे सिर आंखों पर बिठाना चाहिए. लेकिन इंडस्ट्री के लोग फिल्म की खुलकर तारीफ नहीं कर रहे हैं. जिस बात का उन्हें काफी अफसोस है.

इसके अलावा हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri Latest Video) का वीडियो सामने आया था. जिसमें पैपराजी उनसे कहते नज़र आए कि फिल्म ने 200 करोड़ पार कर लिए. जिस पर विवेक (Vivek Agnihotri on The Kashmir Files) कहते हैं कि पैसे की बात नहीं है, फिल्म लोगों के दिलों को छू गई, ये बड़ी बात है. सब मिलजुल कर रहें और क्या चाहिए. उनका ये वीडियो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files Review) ने पहले ही दिन पर्दे पर काफी अच्छी शुरुआत की थी. जिसके बाद इसकी कमाई में लगातार इजाफा होता गया. फिल्म ने 'आरआरआर' (RRR) जैसे मेगा बजट प्रोजेक्ट की रिलीज के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया है. जिसमें अनुपम खेर के अलावा पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पुनीत इस्सार जैसे कलाकार लीड रोल में थे. इस फिल्म ने लोगों के दिलों को छुआ.