logo-image

Anupam Kher : भारतीय सेना के खिलाफ कमेंट करने पर ऋचा चड्ढा को अनुपम खेर ने लगाई लताड़, जानें पूरा मामला...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर देश से जुड़े मुद्दे पर अपनी राय और प्रतिक्रिया देती रहती हैं, जिसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में ऐसा ही हुआ है.

Updated on: 25 Nov 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली :

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर देश से जुड़े मुद्दे पर अपनी राय और प्रतिक्रिया देती रहती हैं, जिसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में ऐसा ही हुआ है. दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ऋचा चड्ढा पर गलवान में भारतीय सेना के खिलाफ विवादित ट्वीट करने पर उन्हें जमकर लताड़ा है. फुकरे की अदाकारा तब से विवादों में हैं, जब उन्होंने हाल ही में भारतीय सेना के खिलाफ एक ट्वीट किया था. अनुपम खेर ही नहीं उन्हें कई हस्तियों ने फटकार लगाई है जिसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. 

यह भी पढ़ें :  6 Years Of Dear Zindagi : आलिया भट्ट ने किया स्पेशल पोस्ट, याद आया गुजरा हुआ साल...

अनुपम की पोस्ट की बात करें तो उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायरों और ओछे लोगों का काम है. और सेना की इज्जत दांव पर लगाना. इससे बड़ी शर्मनाक बात और क्या हो सकती है.' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन साझा करते हुए नजर आ रहा है. बता दें कि रिचा चड्ढा ने ट्विटर पर काफी हलचल मचाई है. उनके उस पोस्ट के बारे में बात की जाए तो उन्होंने भारतीय सेना और गालवान घाटी की घटना के शहीदों का कथित रूप से 'मजाक' उड़ाया था.

यह घटना तब से शुरू हुई जब ऋचा ने नॉर्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान को अपने ट्विटर टाइमलाइन पर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'गलवान सेज हाय.' द्विवेदी जी ने बयान में लिखा था, 'हम पाकिस्तान से पीओके वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं. हम ऑपरेशन जल्दी पूरा करेंगे. इससे पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो जवाब अलग होगा. वे कल्पना भी नहीं कर सकते.'