logo-image

Anupam Kher Post: शूटिंग के दौरान अनुपम खेर हुए जख्मी, हाथ हुआ फ्रैक्चर 

अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर हमारे इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं. लगभग चार दशकों के करियर में, उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतते आए हैं.

Updated on: 24 May 2023, 06:19 AM

New Delhi:

अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर हमारे इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं. लगभग चार दशकों के करियर में, उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतते आए हैं. अनुपम अगली बार फिल्म 'विजय 69' में दिखाई देने वाले हैं. जहां वह एक 69 साल के  व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं. जो एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है. साथ ही, अब सुनने में आया है कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान, अभिनेता बुरी तरह घायल हो गया है. उन्हें कंधे पर भी काफी चोट आई है. 

आपको बता दें कि, हाल ही में अभिनेता ने शोल्डर स्लिंग के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि उनके कंधे पर हेयरलाइन फ्रैक्चर है. सफेद और काले रंग की चेक वाली टी-शर्ट और पैंट पहने अनुपम को कैमरे के लिए पोज देते हुए गेंद को पकड़े मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में  लिखा, "आप एक स्पोर्ट्स फिल्म करते हैं और आप घायल नहीं होते! ऐसा कैसे हो सकता है? कल #Vijay69 की शूटिंग के दौरान कंधे में गंभीर चोट लग गई थी. दर्द होता है, लेकिन कंधे पर गोफन डालने वाले भाई ने जब मुझे बताया कि इस गोफन से उन्होंने @iamsrk और @iHrithik के कंधों को सजाया है, तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास कुछ कम हो गया है! लेकिन वैसे अगर मुझे जरा सी जोर की खांसी आती है तो मेरे मुंह से एक छोटी सी चीख जरूर निकलती है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट कर लिखा, "अरे रे क्या किया." सोनी राजदान ने लिखा, "ऐ है जल्दी ठीक हो जाओ." गुरु रंधावा ने कहा, "जल्दी ठीक हो जाओ सर." 

यह भी पढ़ें - Kiara- Sidharth Malhotra: वेकेशन से लौटे कियारा- सिद्धार्थ, एयरपोर्ट पर इस तरह दिए पोज

फिल्म 'विजय 69' के बारे में बात करें तो, इस फिल्म को 'मेरी प्यारी बिंदु' के अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे मनीष शर्मा ने बनाया है. फिल्म का पहला लुक 4 मई को सोशल मीडिया पर जारी किया गया था और इसमें अभिनेता अनुपम खेर को साइकिल की सवारी करते हुए दिखाया गया था. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी और अनुपम खेर की 537वीं फिल्म होगी.