logo-image
लोकसभा चुनाव

अनुपम खेर ने चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस का जताया आभार, नोट लिख कर दिल से किया धन्यवाद

Anupam Kher gratitude to Mumbai Police: अनुपम खेर ने चोरों को पकड़ने के बाद मुंबई पुलिस के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त किया, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा.

Updated on: 23 Jun 2024, 09:43 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपने ऑफिस में हुई चोरी की घटना के चलते सुर्खियों में थे. उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. मुंबई पुलिस द्वारा चोरों को समय रहते पकड़ लिए जाने के बाद एक्टर ने उनका दिल से आभार व्यक्त किया और उनका दिल से आभार जताया. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अनुपम खेर ने लिखा, "मुंबई पुलिस को मेरा दिल से आभार और प्रशंसा, जिन्होंने मेरे ऑफिस में तोड़फोड़ करने वाले, मेरी तिजोरी और 'मैं गांधी को नहीं मारा' का नेगेटिव चुराने वाले दोनों चोरों को पकड़ लिया.

अनुपम खेर ने मुंबई पुलिस का आभार जताया

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक थैंक यू नोट लिखते हुए कहा कि 48 घंटे के अंदर ये सब कर लेना उनकी मेहनत को दर्शाता है. मुंबई पुलिस की मुस्तैदी के लिए लोगों का शुक्रिया. जय हो. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी थी कि मुंबई स्थित उनके ऑफिस से पैसे और कुछ फिल्म निगेटिव चोरी हो गए हैं. इसके साथ ही अनुपम ने पूरे मामले की जानकारी भी शेयर की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में इस मामले से जुड़ी जानकारी शेयर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

खेर ने वीडियो शेयर कर चोरी के बारें में बताया 

एक्टर ने अपने वीडियो में बताया कि चोरी कैसे हुई और क्या-क्या गायब है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि चोर क्या-क्या छोड़कर गए हैं. मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने धारा 454, 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया. मुंबई पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपियों को मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है. 

24 घंटे में पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सीरियल चोर हैं. ये दोनों ऑटो में मुंबई के अलग-अलग इलाकों में घूमकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर आखिरी बार 1 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'कागज 2' में नजर आए थे. इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक मुख्य भूमिका में हैं. अपने 69वें जन्मदिन के मौके पर अनुपम खेर ने इस राज से पर्दा उठाया और अपने नए प्रोजेक्ट तन्वी द ग्रेट से अपने फैंस को सरप्राइज दिया.