logo-image

Anupam Kher Post: जिगरी दोस्त सतीश कौशिक की बेटी के जन्मदिन पर भावुक हुए अनुपम खेर, देखें इमोशनल पोस्ट

अनुपम खेर ने अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक की बेटी के जन्मदिन पर वंशिका को विश किया है. बता दें कि, अनुपम ने वंशिका के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 15 Jul 2023, 11:38 PM

New Delhi:

Anupam Kher Post: अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की बेटी वंशिका कौशिक (Vanshika Kaushik) को विश किया है. बता दें कि, अभिनेता ने वंशिका के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. अनुपम ने अपनी, वंशिका, सतीश और शशि कौशिक की मनमोहक तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. उनके इस पोस्ट ने सभी का दिल जीत लिया. 

आपको बता दें कि, तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि कैसे वंशिका उनके लिए बेटी से भी बढ़कर है. दिग्गज अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे प्यारी प्रिय #वंशिका! ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियाँ, लंबी उम्र, शांति और महान सफलता दे. आपके सारे सपने सच हों. मुझे पता है आप आज #पापा को याद करेंगी. लेकिन वह आपको शुभकामनाएं दे रहे हैं और आपके लिए #HappyBirthdayVanshika गाना भी गा रहे हैं! सभी तुम्हें प्यार करते हैं. तुम मेरे लिए बेटी से भी बढ़कर हो. आप अद्भुत, भव्य, प्रतिभाशाली, उज्ज्वल, मजाकिया और अद्वितीय हैं. आपके सेप्शल डे पर और आपके शेष जीवन के लिए मेरा सारा प्यार, प्रार्थनाएँ और आशीर्वाद!.” 

जैसे ही पोस्ट आउट हुआ, चंकी पांडे, महिमा चौधरी और शिल्पा शिरोडकर सहित अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर वंशिका को शुभकामनाएं दीं. बर्थडे गर्ल वंशिका ने भी इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक रील पोस्ट की और लिखा, "यह मेरा जन्मदिन है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

यह भी पढ़ें - ZNMD: जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के इस गाने में बर्बाद हुए थे 16 टन टमाटर, कैसे हुआ शूट?

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, निर्देशक, निर्माता, हास्य अभिनेता और अभिनेता रहे सतीश का 66 वर्ष की आयु में गुरुग्राम में निधन हो गया. अभिनेता का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा श्मशान में किया गया था. अनुपम ने सबसे पहले मीडिया को यह खबर दी और अपने प्रिय मित्र की मृत्यु की पुष्टि की थी. अनुपम ने सतीश को अपनी श्रद्धांजलि में लिखा, ''मैं जानता हूं ''मृत्यु इस दुनिया का अंतिम सत्य है!'' लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं जीते जी अपने सबसे अच्छे दोस्त #सतीशकौशिक के बारे में ये बात लिखूंगा. 45 साल की दोस्ती पर अचानक ऐसा पूर्णविराम!! आपके बिना जीवन कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा, सतीश! शांति!."