logo-image
लोकसभा चुनाव

Satish Kaushik Birth Anniversary: सतीश कौशिक के जन्मदिन पर भावुक हुए अनुपम खेर, शेयर किए इमोशनल पोस्ट

Satish Kaushik Birth Anniversary: अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सबसे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक की जयंती पर एक वीडियो शेयर किया और उनके लिए एक लंबा नोट लिखा.

Updated on: 13 Apr 2024, 10:00 AM

New Delhi:

Satish Kaushik Birth Anniversary: हम सभी जानते हैं कि अनुपम खेर का दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के साथ बहुत करीबी रिश्ता था. जब से उनका निधन हुआ है, एक भी ऐसी घटना नहीं हुई जब उन्हें याद न किया गया हो. लेकिन आज एक बड़ा दिन है क्योंकि यह मिस्टर इंडिया एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी है और उनके सबसे अच्छे दोस्त आज उन्हें बहुत याद कर रहे हैं. अनुपम ने अपने दोस्त के लिए एक लंबी पोस्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया है और हमारा दावा है कि यह आपको भावुक कर देगा.

सतीश कौशिक के लिए अनुपम खेर की जन्मदिन पोस्ट
अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी और सतीश कौशिक की कई तस्वीरें हैं. तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि ये दोनों वाकई बहुत अच्छे दोस्त थे. कैप्शन में, अनुपम ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे #सतीश! आप जहां भी हों भगवान आपको सारी खुशियां दें.' मेरे लिए, आप हमेशा आसपास हैं. तस्वीरों में, खाने में, बातचीत में, जब मैं अकेला होता हूं, जब मैं लोगों के साथ होता हूं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अपने कैप्शन में आगे, तन्वी द ग्रेट डायरेक्टर ने लिखा, “आपकी याददाश्त संक्रामक है!” उन्होंने कैप्शन में अपने दिवंगत दोस्त तन्वी द ग्रेट के बारे में अपडेट भी दिया और चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने बुरे सुझावों को किनारे रखते हुए उनके अधिकांश अच्छे सुझावों को शामिल किया है. “मुझे आपकी भौतिक उपस्थिति, आपके फोन कॉल, आपकी आलोचना, हमारे गपशप सेशन और आपकी अविश्वसनीय समझदारी की याद आती है! हमेशा तुमसे प्यार करूंगा.''
 
अनुपम खेर का वर्क फ्रंट
अनुपम खेर इन दिनों अपनी आने वाली निर्देशित फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' पर काम कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की और अपने जन्मदिन पर इसके बारे में अपडेट दिया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने जापानी सिनेमैटोग्राफर केइको नकाहारा को डीओपी के तौर पर अपने साथ जोड़ा है.

यह भी पढ़ें - Diljit Dosanjh Divorce: अपनी पत्नी से अलग रहते हैं दिलजीत दोसांझ, 6 साल पहले लिया था ये बड़ा फैसला

2002 में, अभिनेता ने ओम जय जगदीश के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की. अब, अभिनेता तन्वी द ग्रेट नामक एक और फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. अपने पोस्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने आने वाले निर्देशन प्रोजेक्ट के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में प्रशंसित जापानी छायाकार केइको नकाहारा के साथ हाथ मिलाया है.