logo-image

कनेक्ट के निर्देशक अश्विन सरवनन बोले, सेट पर बेहद मिलनसार लगे अनुपम खेर

कनेक्ट के निर्देशक अश्विन सरवनन बोले, सेट पर बेहद मिलनसार लगे अनुपम खेर

Updated on: 27 Nov 2021, 06:35 PM

चेन्नई:

निर्देशक अश्विन सरवनन की कनेक्ट की पूरी टीम, जिसमें अभिनेत्री नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं, इस बात से बेहद उत्साहित है कि बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने उनकी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

निर्देशक अश्विन सरवनन ने कहा, हमें खुशी है कि हमने उन्हें अपनी फिल्म में प्रमुख अभिनेताओं में से एक के रूप में शामिल किया। हम उन्हें फिल्मों में देखते हुए बड़े हुए हैं और उन्हें बोर्ड पर रखना हमारे लिए वास्तव में गर्व की बात है। वह अपनी भूमिका और सेट पर चर्चा के दौरान सुपर फ्रें डली और अधिक मिलनसार लगे। उन्होंने एक तमिल फिल्म से जुड़े होने पर अपनी खुशी व्यक्त की है।

कुछ दिन पहले ही, अनुपम खेर ने ट्वीट किया था, मेरी 522वीं फिल्म एक तमिल फिल्म है! प्रिय नयनतारा, विग्नेश शिवन, अश्विन सरवनन और राउडी पिक्चर्स के सभी लोगों को आपके प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद। मुझे फिल्म कनेक्ट का हिस्सा बनकर प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा। सिनेमाघरों में मिलते हैं! जय हो!!

राउडी पिक्चर्स के लिए विग्नेश शिवन द्वारा निर्मित, फिल्म की कहानी काव्या रामकुमार के साथ निर्देशक अश्विन ने लिखी है।

कनेक्ट एक हॉरर थ्रिलर है, जिसे सिनेमैटोग्राफर मणिकांतन कृष्णमाचारी ने शूट किया है। इसका संगीत पृथ्वी चंद्रशेखर का है और संपादन रिचर्ड केविन ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.