News Nation Logo
Banner

अनूप जलोटा बने रैपर, जसलीन मथारू के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

इस मौके पर अनूप जलोटा ने साफ-साफ बताया यह फिल्म करने में उन्हें मजा आ रहा है और अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Oct 2019, 04:38:10 PM
अनूप जलोटा, जसलीन मथारू

अनूप जलोटा, जसलीन मथारू (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) दोनों की जोड़ी ने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया और सुर्खियां भी बटोरी थी. इसके बाद दोनों लगातार चर्चा में बने रहे किसी न किसी खबर को लेकर ये सुर्खियों में आते रहे. अब दोनों की फिल्म आ रही है जिसमें चौंकाने वाली बात यह है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू नजर आने वाले हैं और उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि भजन सम्राट अनूप जलोटा फिल्म मे रैपर की भूमिका में आएंगे.

यह भी पढ़ें: The Bhoot Song: 'भूत राजा' बनकर नवाजुद्दीन निकाल रहे अक्षय कुमार के अंदर का भूत, देखिए VIDEO

जिसके लिए उनका लुक देखकर आप चौक जायेंगे अनूप जलोटा का यह बदला हुआ रूप पहली बार आप देखेंगे फिल्म का नाम है 'वो मेरी स्टूडेंट है'. इस मौके पर अनूप जलोटा ने साफ-साफ बताया यह फिल्म करने में उन्हें मजा आ रहा है और अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अनूप जलोटा ने यह भी कहा कि इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों को भी काफी मजा आएगा और उन्होंने फिल्म की हीरो से जसलीन की शादी भी तय कर दी है हालांकि यह बात उन्होंने मजाकिया अंदाज में कही. वही जसलीन मथारू काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: रणवीर सिंह के घर लेट आने पर ऐसा होता है दीपिका का रिएक्शन

जसलीन मथारू ने जमकर अनूप जलोटा की तारीफ की और उनके इस नए लुक को खूब सराहा. हालांकि इस मौके पर जसलीन ने यह भी कहा कि वह लगातार इस फिल्म में बिजी हैं जिसकी वजह से वह बिग बॉस नहीं देख पा रही. इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं जसलीन के पिता के दोस्त फहीम कुरैशी जिन्होंने इस मौके पर बताया कि दोनों को लेकर लगातार खबरें आ रही थी और अनूप बार बार यह कह रहे थे कि वह मेरी स्टूडेंट है अब सबको पता चल जाएगा कि अनूप की स्टूडेंट है. हालांकि इससे फिल्म को भी फायदा पहुंचेगा क्योंकि लोग इन दोनों के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं.

यह भी पढ़ें: एक साथ नजर आए Pati Patni Aur Woh, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्टर

जहां भी फहीम जाते है अनूप जलोटा को देख कर जसलीन के बारे मे पूछते है और जसलीन को देख कर अनूप जलोटा के बारे में. इस लोकप्रियता को देखते हुए दोनों को लेकर फ़िल्म शुरू हुई फिलहाल फ़िल्म के मुहूर्त मे शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गयी है कुछ महीनों मे फ़िल्म बनकर तैयार हो जाएगी. देखना होगा फ़िल्म को अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी कितना फायदा पहुंचाएगी.

First Published : 16 Oct 2019, 04:38:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.