logo-image

अनुजा साठे ने एक थी बेगम 2 की शूटिंग के अनुभव साझा किए

अनुजा साठे ने एक थी बेगम 2 की शूटिंग के अनुभव साझा किए

Updated on: 29 Sep 2021, 05:30 PM

मुंबई:

एक थी बेगम 2 की अभिनेत्री अनुजा साठे ने शूटिंग के दौरान बंदूक संभालने के अपने अनुभव की बारीकियों के बारे में बात की है।

अनुजा साठे ने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलने जा रही हूं, जब मैंने पहली बार वास्तविक जीवन में एक बंदूक को छुआ था, तो इतना शक्तिशाली हथियार रखने के विचार ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए थे। अपने चरित्र के लिए, मुझे बंदूक रखने का सलीखा सीखना पड़ा। पहली बार में, न केवल आपके हाथों में, बल्कि आपके विवेक में भी बहुत भारी और खतरनाक लगती है। लेकिन जब आप बदला लेने के लिए अंधे हो जाते हैं, तो आप इसे एक फाइनल साधन के रूप में उपयोग करते हैं। हमें इसके लिए परीक्षण दिया गया था।

एक थी बेगम 2 लीला पासवान की तलाश के साथ शुरू होती है, साथ ही अपने पति जहीर (अंकित मोहन) की मौत का बदला लेने के लिए अशरफ पूरी तरह से अपराध की दुनिया में शामिल हो जाती है और कैसे बदला लेती है, यह हिस्सा कहानी को आगे बढ़ाता है।

सचिन दारेकर और विशाल मोधवे द्वारा निर्देशित, इस श्रृंखला में शहाब अली, चिन्मय मंडलेकर, विजय निकम, रेशम श्रीवर्धनकर, राजेंद्र शिसातकर, नजर खान, हितेश भोजराज, सौरसेनी मैत्रा, लोकेश गुप्ते, मीर सरवर, पूणार्नंद वांडेकर और रोहन गूजर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एक थी बेगम 2 30 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.