logo-image

अनुष्का : काम और परिवार में संतुलन बनाना चाहती हूं

अनुष्का : काम और परिवार में संतुलन बनाना चाहती हूं

Updated on: 01 May 2022, 02:40 PM

मुंबई:

रविवार को अपने 34वें जन्मदिन पर, अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने बताया कि कैसे वह हिंदी फिल्म उद्योग द्वारा पेश की जाने वाली सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

अनुष्का कहती हैं कि मैं हमेशा सबसे अच्छी स्क्रिप्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं जो मेरे रास्ते में आती है। मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं कि मैं आज जिस तरह की फिल्में करना चाहती हूं, उसका चयन करने की स्थिति में हूं, जो मेरे बच्चे से अलग बिताए गए समय को जस्फिाई करे।

मैंने हमेशा जीवन में संतुलन बनाए रखने की कोशिश की है, और मेरी प्राथमिकता अब भी वहीं है। मैं अपने काम और अपने पारिवारिक जीवन पर समान रूप से ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं।

अभिनेत्री का कहना है कि उनका ध्यान फिल्मों की गुणवत्ता पर है।

मैं हमेशा इन विशेष पटकथाओं की तलाश में रहती हूं जो मुझे खुशी से भर दें। मैं हमेशा ऐसे प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार रहूंगी जो अविश्वसनीय रूप से दिलचस्प हों, सिनेमा में महिलाओं का सही ढंग से प्रतिनिधित्व करते हों और विघटनकारी और सामग्री से आगे भी हों।

अनुष्का अगली बार चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, यह फिल्म भारत की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की प्रेरणादायक यात्रा बताती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.