logo-image

अनुष्का शर्मा ने पूरी की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग, झूलन गोस्वामी ने फाइनल शॉट पर ताली बजाई

अनुष्का शर्मा ने पूरी की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग, झूलन गोस्वामी ने फाइनल शॉट पर ताली बजाई

Updated on: 26 Dec 2022, 11:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बायोपिक चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग सोमवार को पूरी हो गई।

यह फिल्म विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी की अविश्वसनीय कहानी से प्रेरित है, जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद अपने क्रिकेट खेलने के सपने को पूरा करने के लिए संघर्ष करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म के रैप अप की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहरा लिया। फिल्म के फाइनल शॉट के लिए खुद क्रिकेटर झूलन गोस्वामी ने ताली बजाई थी।

अनुष्का ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म हुई और शूटिंग खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप (ताली बजाने) के लिए झूलन गोस्वामी को धन्यवाद! अभिनेत्री ने रैप से कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्हें टीम इंडिया की जर्सी पहने और निर्देशक प्रोसित रॉय और झूलन के साथ केक काटते हुए दिखाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, झूलन महिला क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली खिलाड़ी बन गईं और महिलाओं की एक पूरी पीढ़ी के लिए प्रेरणा बन भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.