logo-image

#Metoo: 'इंडियन आइडल 10' से बाहर होने पर अनु मलिक ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) को 'मी टू' (Me Too) कैंपेन के तहत लगे आरोपों के बाद सिंगिग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' (indian idol 10) के जज के पद से हटा दिया गया है।

Updated on: 22 Oct 2018, 12:22 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) को 'मी टू' (Me Too) कैंपेन के तहत लगे आरोपों के बाद सिंगिग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' (indian idol 10) के जज के पद से हटा दिया गया है। इस मामले पर उनका रिएक्शन सामने आया है। अनु का कहना है कि वह इस शो से ब्रेक ले रहे हैं। वहीं, सोनी चैनल (sony channel) की तरफ से भी बयान जारी किया गया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अनु मलिक ने शो से हटने को लेकर सफाई दी है कि वर्तमान में जो स्थितियां हैं, उस वजह से वह काम, म्यूजिक और शो पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। यही कारण है कि वह शो से खुद को अलग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इटली की इस खूबसूरत जगह पर होगी #DeepVeer की शादी, जानें क्यों है स्पेशल

वहीं, सोनी चैनल की ओर से बयान जारी किया गया है। इसमें साफ कहा गया है कि अनु मलिक अब इंडियन आइडल के जज पैनल का हिस्सा नहीं हैं। यह शो पहले शेड्यूल के साथ जारी रहेगा। जल्द ही भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के किसी बड़े नाम को गेस्ट के तौर पर विशाल भारद्वाज और नेहा कक्कड़ के साथ जोड़ेंगे।

बता दें कि अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा समेत तीन अन्य महिलाओं ने भी उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सभी ने ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया और सिंगर पर आरोप लगाया।