News Nation Logo
Banner

स्टंट के दौरान बाइक से घिसटते चले गए Aayush Sharma, वीडियो में कैद हुआ हादसा- आप भी देखें

हाल ही में सुपरहिट रही फिल्म 'Antim: The Final Truth' के एक एक्शन सीन का शूटिंग वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड एक्टर Aayush Sharma खतरनाक स्टंट को अंजाम देते नजर आ रहे हैं और इसी स्टंट के दौरान वो अचानक बाइक से बुरी तरह घिसटते चले जाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 14 Jan 2022, 01:42:09 PM
aayush sharma article

स्टंट के दौरान बाइक से घिसटते चले गए Aayush Sharma (Photo Credit: Instagram@AayushSharma)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्टर Aayush Sharma 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की सफलता के बाद किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. फिल्म में सलमान ने इनके साथ स्क्रीन स्पेस जरूर शेयर किया था, पर 'अंतिम' पूरी तरह से आयुष को एक हीरो के तौर पर उभारने का जबरदस्त काम कर गई. उन्होंने अपनी दमादार एक्टिंग और एक्शन से साबित कर दिया कि वो आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाएंगे. वहीं, इसी बीच अब अंतिम के एक एक्शन सीन का शूटिंग वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड एक्टर Aayush Sharma खतरनाक स्टंट को अंजाम देते नजर आ रहे हैं और इसी स्टंट के दौरान वो अचानक बाइक से बुरी तरह घिसटते चले जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: गोविंदा की पत्नी को चाहिए उनके जैसा बेटा, बातें सुन फैंस के ठहाके छूटे

दरअसल, आयुष ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है. ये विडियो 'अंतिम' के दौरान शूट किए गए एक स्टंट सीन का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष शर्मा बीच सड़क में पीठ के बल लेटे हुए हैं. वो बाइक के पीछे के हिस्से को पकड़ते हैं और कहते हैं, भगा रे. बाइकर जैसे ही बाइक को रेस देता है आयुष पीठ के बल घिसटने लगते हैं. आयुष काफी देर तक बाइक के पीछे घिसटते चले जाते हैं. इस खतरनाक स्टंट को करते हुए आयुष ने शेफ्टी के लिए पीठ के नीचे कुशन लगाया हुआ है, जिसके सहारे वह रोड पर घिसट रहे हैं. जैसे ही शॉट खत्म होता है तो बाइक रुक जाती हैं और फिल्म के क्रू मेंबर्स आयुष के पास पहुंच जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

बता दें कि, ये विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं. लोगों का मानना है कि अंतिम के लिए आयुष ने काफी मेहनत की है. आयुष के काम की इस फिल्म में लोगों ने काफी तारीफ भी की है. बता दें कि ये आयुष की दूसरी फिल्म है जो पिछले साल रिलीज हुई थी. लॉकडाउन की पाबंदियों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. 

First Published : 14 Jan 2022, 01:42:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.