logo-image

सलमान, आयुष-स्टारर अंतिम का नया धांसू मोशन पोस्टर रिलीज

सलमान, आयुष-स्टारर अंतिम का नया धांसू मोशन पोस्टर रिलीज

Updated on: 23 Oct 2021, 06:45 PM

मुंबई:

सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ को लेकर दर्शकों का उत्साह हर गुजरते दिन के साथ नए लेवल पर पहुंच रहा है, जो फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अपने फैंस के इंतजार को देखते हुए सलमान खान ने अपना एक नया मोशन पोस्टर जारी कर दिया है।

सलमान ने फिल्म के धमाकेदार पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म में एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले सलमान को काली शर्ट और काली पगड़ी पहने देखा जा सकता है और वह अपनी आस्तीन (बाजू) ऊपर करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म में उनके किरदार का नाम राजवीर है।

सलमान ने मोशन पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, 26 नवंबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अंतिम का आनंद लें।

मोशन पोस्टर में ट्रेलर की रिलीज की तारीख 25 अक्टूबर की भी घोषणा की गई है।

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म से आयुष शर्मा का राहुलिया भाई के रूप में एक खतरनाक पोस्टर जारी किया था, जिसमें उन्हें खतरनाक अवतार में दिखाया गया है और सलमान खान की विशेषता वाला यह मोशन पोस्टर इंटरनेट पर धमाल मचाने के लिए काफी है।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत, अंतिम : द फाइनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

यह फिल्म 26 नवंबर, 2021 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.