logo-image

क्रैश कोर्स नहीं किया होता तो पछताता: अन्नू कपूर

क्रैश कोर्स नहीं किया होता तो पछताता: अन्नू कपूर

Updated on: 29 Jul 2022, 04:25 PM

मुंबई:

अभिनेता अन्नू कपूर आगामी सीरीज क्रैश कोर्स में एक बिल्कुल नए किरदार के रूप में सामने आ रहे हैं। शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, अगर उन्होंने यह किरदार नहीं निभाया होता तो उन्हें इसका पछतावा होता।

अपनी अंतर्²ष्टि साझा करते हुए, अन्नू ने साझा किया, मैंने हमेशा विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाने की कोशिश की और उस प्रक्रिया में, मैंने क्रैश कोर्स की पटकथा सुनी, जो इतनी अनोखी, परिपूर्ण और अच्छी तरह से लिखी गई है कि मैं इससे आकर्षित हो गया और मुझे लगता है कि अगर मैंने यह किरदार नहीं निभाया होता तो मुझे इसका पछतावा होता।

मेरा मानना है कि समय के साथ शिक्षा प्रणाली में भी काफी बदलाव आया है और कोचिंग संस्थान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

क्रैश कोर्स का प्रीमियर 5 अगस्त से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

मनीष हरिप्रसाद द्वारा निर्मित और विजय मौर्य द्वारा निर्देशित, क्रैश कोर्स ओवलेट फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अमेजन ओरिजिनल में आठ नए चेहरे हैं, जिनमें मोहित सोलंकी, हृधु हारून, अनुष्का कौशिक, रिद्धि कुमार, भावेश बालचंदानी, आर्यन सिंह, हेतल गड़ा और अन्वेषा विज जैसे नाम शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.