logo-image

Annu Kapoor heart attack : हार्ट अटैक के बाद Annu Kapoor अस्पताल में हुए थे भर्ती, अब स्थिर है हालत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर एक्टर और होस्ट के तौर पर मशहूर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर सामने आयी है.

Updated on: 26 Jan 2023, 09:39 PM

highlights

  • अन्नू कपूर को पड़ा दिल का दौरा
  • आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल
  • हालत अब बताई जा रही स्थिर

नई दिल्ली:

Annu Kapoor heart attack : बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर एक्टर और होस्ट के तौर पर मशहूर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर सामने आयी है. दरअसल, बताया जा रहा है कि अन्नू कपूर को हार्ट अटैक आ गया. जिसके चलते उनकी तबियत बिगड़ गई और फिर उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस खबर ने उनके तमाम फैंस को निराश कर दिया है. वे लगातार सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. साथ ही उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कभी लॉटरी की टिकट बेचकर चंद पैसे कमाने वाले Annu Kapoor ऐसे बने करोड़पति

जानकारी के मुताबिक, उन्हें गुरुवार को हार्ट अटैक आने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. आपको बता दें कि फिलहाल वो मुंबई में नहीं हैं, बल्कि दिल्ली के ही सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि अब उनकी हालत स्थिर हो गई है. वहीं, डॉक्टरों द्वारा उनका ख्याल रखा जा रहा है. अस्पताल के अध्यक्ष (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. अजय स्वरूप ने बताया है कि अन्नू कपूर को चेस्ट प्रॉब्लम के चलते भर्ती कराया गया था. इस समय वो स्थिर हैं. 

आपको बताते चलें कि भोपाल से आने वाले अन्नू कपूर अलग-अलग क्षेत्र में अपना हाथ आजमा चुके हैं. जिनमें सिंगिंग, एक्टिंग डायरेक्शन, होस्टिंग और रेडियो जॉकी का नाम शामिल है. उन्होंने बतौर एक्टर 100 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. उनका करियर 40 साल से भी ज्यादा का है. फिलहाल वो रेडियो शो 'सुहाना सफर विद अन्नू कपूर' की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. जहां वो अक्सर बॉलीवुड से जुड़े कुछ अनसुने किस्से सुनाते हैं. 

गौरतलब है कि अन्नू कपूर के पिता एक थिएटर कंपनी के मालिक थे. जबकि मां एक उर्दू टीचर और क्लासिकल सिंगर थीं. लेकिन आर्थिक तंगी के चलते अन्नू को स्कूल छोड़ना पड़ा था. जिसके बाद पिता के कहने पर उन्होंने थिएटर कंपनी ज्वॉइन कर ली थी. फिर 1976 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से जुड़ने के बाद उन्होंने मुंबई में एक नाटक में हिस्सा लिया. जिसमें उन्होंने 70 साल के बुजुर्ग का रोल अदा किया. जिसे देखकर मूवी डायरेक्टर श्याम बेनेगल इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने अन्नू कपूर को अपनी फिल्म 'मंडी' के लिए साइन कर लिया. जिसके बाद उनकी गाड़ी चल पड़ी और वे बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन गए.