logo-image

अनन्या पांडे ने टैंक टॉप में शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

वह रेड डेनिम के साथ पेयर किए गए स्ट्रिप्ड टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ट्रेंडी व्हाइट स्नीकर्स भी पहने थे.

Updated on: 18 Aug 2022, 10:51 PM

highlights

  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया
  • किकबॉक्सर का किरदार निभाते नजर आएंगे विजय
  • अनन्या पांडे ने दिया जबरदस्त कैप्शन

 

 

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे आज बॉलीवुड का चर्चित चेहरा है. उन्होंने 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर पति पत्नी और वो, खाली पीली और गहराइयां में भी एक्टिंग की. गहराइयां  में उनके साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल थे. वहीं अभी वो अपनी आगमी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच अनन्या पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ फोटो और वीडियो डालती रहती हैं, जिससे उनके फैंस का क्रेज बरकरार रहता है. अभी हाल ही में अनन्या पांडे की  एक और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

तस्वीरों में वह रेड डेनिम के साथ पेयर किए गए स्ट्रिप्ड टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ट्रेंडी व्हाइट स्नीकर्स भी पहने थे. अनन्या ने सॉफ्ट ग्लैम मेकअप किया हुआ था. जबकि उनके बाल सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किए गए थे. इस ड्रेस में वो बेहद स्टाइलिश पोज देते हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लाइगर आने के लिए सिर्फ एक सप्ताह, आह, आह आह, आह...जैसे ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं, उनके फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स के साथ पोस्ट की बाढ़ ला दी. धर्मा फिल्म्स ने कमेंट किया, "चलो लड़कों!

किकबॉक्सर का किरदार निभाएंगे विजय देवरकोंंडा

हाल ही में अनन्या पांडे और विजयदेवरकोंडा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इसमें उन्होंने ब्लैक लहंगा पहना था साथ ही विजय ने भी ब्लैक कलर का कुर्ता पहना था. दोनों की जोड़ी साथ में कमाल लग रही थी. फैंस ने सोशल मीडिया पर फोटो सामने आते ही कमेंट्स की झड़ी लगा दी. यहां तक कि कुछ ने तो ये तक लिखा कि  'लगता है दोनों के बीच कुछ चल रहा है, 'दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं,.. वगैरह वगैरह फैंस ने और भी बहुत सारे कमेंट्स किए.आने वाली फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा स्पीच डिफेक्ट के साथ किकबॉक्सर का किरदार निभाते नजर आएंगे. अनन्या पांडे फीमेल लीड की भूमिका निभा रही हैं, जबकि राम्या कृष्णन और रोनित रॉय लाइगर में प्रमुख भूमिकाओं में हैं. माइक टायसन लाइगर में कैमियो रोल निभा रहे हैं.