logo-image

लाइगर फ्लॉप के बाद इटली पहुंची Annanya Pandey, एक्ट्रेस की मां ने ऐसे किया रिएक्ट

अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर हाल ही में रिलीज हुई है. इसी बीच अनन्या अपनी छुट्टी मनाने के लिए इटली गईं है. एक्ट्रेस की इटली से कुछ तस्वीरें भी सामने आई है.

Updated on: 08 Sep 2022, 05:04 PM

मुंबई:

अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर हाल ही में रिलीज हुई है. इसी बीच अनन्या अपनी छुट्टी मनाने के लिए इटली गईं है. एक्ट्रेस की इटली से कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. अनन्या इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पहली तस्वीर में अनन्या को एब्सट्रैक्ट हॉल्टर ड्रेस में पोज देते हु्ए देखा गया. अगले तस्वीर में वह लगभग एक रेलिंग पर झुक कर खड़ी हो गई, जिसमें साफ साफ देखा जा सकता है कि वो केंडिड पोज दे रही हैं.  वहीं उनकी एक और तस्वीर भी सामने आई है, ये पीचर उनकी सन राइज के वक्त ली गई थी. फोटो में सूरज की किरणों ने अनन्या के लुक मे चार चांद लगा दिए हैं. 

पोस्ट में थोड़ा इटैलियन टच जोड़ते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दैट अमोर (प्यार)" पोस्ट का जवाब देते हुए अनन्या की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने भी रिप्लाई दिया, वाह," "मिस यू,"एक्ट्रेस की मां भावना पांडे ने कमेंट में उन्हें 'खूबसूरत' कहा है. वहीं पिछले कुछ दिनों से अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ रिलेशन को लेकर भी चर्चा में थी. हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ईशान खट्टर ने अनन्या पांडे से अपने रिश्ते पर भी बात की. उन्होंने कहा, वो बहुत प्यारी है, मैं चाहूंगा वो हमेशा मेरी दोस्त रहें.

कॉफी विद करण में अनन्या पर हुई थी बात

पिछले एपिसोड में ईशान अपने फोन भूत के को स्टार कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ थे. शो के एक सेगमेंट के दौरान ईशान ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ ब्रेकअप हुआ और वह काफी सिंगल हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब भी अनन्या के साथ दोस्त हैं, उन्होंने जवाब दिया, “मैं उसे जीवन भर एक दोस्त के रूप में रखने की उम्मीद करूंगा. वह उन सबसे अद्भुत लोगों में से एक हैं जिन्हें मैंने जाना है.''